scriptव्यवसायी की कार पर फायरिंग, बाल-बाल बचा | Firing on businessman's car, narrowly escaped | Patrika News

व्यवसायी की कार पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

locationबीकानेरPublished: Oct 20, 2020 08:20:16 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

जस्सूसर गेट क्षेत्र की घटना

व्यवसायी की कार पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

व्यवसायी की कार पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

बीकानेर। नयाशहर थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम को व्यवसायी की कार पर बदमाशों ने फायरिंग की। गनीमत रही कि हादसे में में कार चालक व सवार बाल-बाल बच गए। सरेराह हुई वारदात से लोग सहम गए। वारदात की सूचना पर सीओ सिटी एवं नयाशहर सीआइ मौके पर पहुंच गए।

पीडि़त डागा चौक निवासी जुगलकिशोर राठी ने बताया कि मंगलवार शाम करीब सात बजे उसका रिश्ते में भाई जस्सूसर गेट से मिठाई लेने गए थे। जस्सूसर गेट के अंदर माताजी मंदिर के पास बाइक पर आए चार बदमाशों ने कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। कार को चार गोलियां लगी है। शुक्र है गोली कार चालक व सवार को नहीं लगी। घटना से चालक व व्यवसायी राठी का भाई घबरा गया। वारदात के बाद मौके पर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।
मेरी किसी से दुश्मनी नहीं
पीडि़त राठी ने बताया कि दो बाइक पर चार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए आए थे। उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। हमला किसने और क्यों किया इसकी कोई जानकारी नहीं है। अब बीकानेर में पहले जैसी बात नहीं है। हालात बहुत बिगड़ चुके हैं। कानून व्यवस्था बिल्कुल नहीं है। व्यापारियों का व्यापार करना और घर बाहर निकलना दूभर हो गया है। वर्तमान हालात ऐसे है कि अब व्यापारियों को खुद को हथियार लेकर चलना पड़ेगा।
रेकी कर किया हमला
राठी ने बताया कि बदमाश उसकी गाड़ी को नंबरों से पहचाने हैं, उन्होंने रेकी की। इसके बाद घटना को अंजाम दिया। बदमाशों ने कार पर हमला उसके होने की उम्मीद से किया था लेकिन वारदात के समय वह घर पर ही थे। वारदात का पता चलने पर वे मौके पर पहुंचे। नयाशहर पुलिस को वारदात की इत्तला दी।

घटनास्थल का निरीक्षण किया है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करवा रहे हैं। वारदात में कौन-कौन थे इसका पता करने के लिए पुलिस टीमों को लगाया है। वारदात का पता चलते ही आरारेपियों की धरपकड़ के लिए नाकाबंदी कराई लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगे।
सुभाष शर्मा, सीओ सिटी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो