scriptकल से शुरू होगी Jawa Perak की बुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी | Jawa Perak booking will start from january 1st | Patrika News
बाइक रिव्‍यूज

कल से शुरू होगी Jawa Perak की बुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

कल से शुरू होगी जावा पेराक की बुकिंग
सिंगल सीट हैं मेन अट्रैक्शन

Dec 31, 2019 / 05:11 pm

Pragati Bajpai

jawa bike

jawa bike

नई दिल्ली: जावा पेराक का इंतजार कर रहे लोगों के लिए खुशखबरी है। दरअसल 1 जनवरी से इस बाइक की बुकिंग शुरू हो रही है। इसकी बुकिंग अमाउंट का खुलासा अभी नहीं किया गया है। डिलीवरी की बात करें तो इस बाइक की डिलीवरी 2 अप्रैल से शुरू होगी । जावा पेराक ( Jawa Perak ) की बुकिंग सिर्फ लिमिटेड रहने वाली है, कंपनी जावा व जावा 42 की तरह अधिक बुकिंग नहीं लेने वाली है।

ये भी पढ़ें- Jawa Perak Bobber के लिए करना होगा इंतजार, कंपनी ने आगे बढ़ाई लॉन्चिंग डेट

कंपनी इसे बीएस6 के अपडेट के साथ लाने वाली है। जावा मोटरसाइकिल ने पेराक को 1.94 लाख रुपये (एक्स शोरूम) की कीमत पर उतारा गया है।

कंपनी ने बाकी दोनो बाइक्स की लॉन्चिंग के समय इसकी झलक दिखाई थी लेकिन अब इसके फाइनल प्रोडक्ट में कंपनी ने ज्यादा चेंजेज नहीं किए हैं। इसे बॉबर स्टाइल में ही रखा गया है, तथा एक ही सीट दी गयी है। जावा पेराक में सामने हिस्से में गोल हेडलैंप दिया है तथा इसके चारों ओर काले रंग का प्रयोग किया गया है। इसके हैंडलबार को चौड़ा रखा गया है तथा मिरर को हैंडल के किनारों पर दिया गया है।

ये भी पढ़ें- जानें कैसे बाइकर ने Jawa 42 को बनाया Jawa Perak, खर्च मात्र 1000 रुपए

इंजन- जावा पेराक में BS6 अनुसरित 334 cc सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया गया है। यह इंजन 30 bhp का पॉवर व 31 Nm का टॉर्क प्रदान करता है, इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। इसी के साथ ये कंपनी की पहली bs6 मॉडल वाली बाइक बन गई है।

सेफ्टी फीचर्स- कंपनी ने जावा पेराक में डुअल चैनल एबीएस, दोनों पहियों पर disc ब्रेक, लेदर सीट जैसी भी सुविधाएं दी है। इसके अलावा आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपना प्रोडक्शन बढ़ाया है जिसके चलते इस बाइक का वेटिंग पीरियड भी कम हो गया है।

Home / Automobile / Bike Reviews / कल से शुरू होगी Jawa Perak की बुकिंग, जानें कब मिलेगी डिलीवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो