अब Royal Enfield खुद मॉडिफाई करेगा आपकी बाइक, बाहर नहीं खर्च करने पड़ेंगे पैसे

  • बाइक को बाहर से मोडिफाई करवाने में आता है ज्यादा खर्च
  • अब रॉयल एनफील्ड कंपनी में ही करेगी बाइक मोडिफाई
  • एक्सेसरीज पर मिलेगी 2 साल की वारंटी

नई दिल्ली : मार्केट में Royal Enfield की बाइक्स को काफी पसंद किया जाता है, इन बाइक्स को भरोसे और बेहतरीन परफॉर्मेंस की गारंटी माना जाता है। आपको बता दें कि royal enfield ने अब ‘ Make Your Own ’ कस्टमाइजेशन नाम की एक पहल शुरू की है जिसके तहत अब कंपनी अपने ग्राहकों को मनपसंद मोडिफिकेशन का ऑप्शन देगी। इसमें ग्राहक नई बाइक खरीदते समय उसमें अपनी जरूरत के हिसाब से मोडिफिकेशन करवा सकते हैं जिसके लिए बाद में उन्हें कहीं ज्यादा कीमत चुकानी पड़ती थी।

लग्जरी कारों के मामले में अपने भाई मुकेश अंबानी से कम नहीं अनिल अंबानी

अभी हाल ही में Java Perak Bobber को मार्केट में लॉन्च किया गया है जिसमें सिंगल सीट दी गई है। ये एक बॉबर स्टाइल बाइक है जिसका ग्राहकों में जबरदस्त क्रेज है। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड ने अपनी इस पहल के तहत पहली बाइक सिंगल सीट वाली Royal Enfield Classic 350 लॉन्च की है। यह बाइक जावा पेराक को टक्कर देगी।जानकारी के मुताबिक़ इस बाइक की कीमत 1.46 लाख रुपये रखी गई है।

ख़ास बात है कि इस बाइक में जो सिंगल सीट लगाईं गई है वो कंपनी फिटेड है जिससे इसके साथ कंपनी का भरोसा मिलता है और बेहतरीन मटीरियल की गारंटी मिलती है। इस पहल के तहत ग्राहक सिर्फ सीट्स में ही नहीं बल्कि अन्य एक्सेसरीज़ भी अपनी बाइक में लगवा सकते हैं।

नोएडा में Polaris India के 92वें एडवेंचर ज़ोन का उद्घाटन, ग्लाइडिंग से लेकर ATV तक मिलेगा एक्सपीरियंस

क्लासिक 350 का इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो इस बाइक में 346cc का पावरफुल इंजन लगा हुआ है जो 5,250 rpm पर 19.80 bhp की मैक्सिमम पावर और 4,000 rpm पर 28 Nm का पैक टॉर्क जेनरेट करता है, यह यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

Kia Seltos के बाद अब QYI को मार्केट में उतारेगी कंपनी, तस्वीरें आई सामने

ये एक्सेसरीज लगवा सकते हैं आप

अगर आप नई रॉयल एनफील्ड बाइक खरीद रहे हैं तो आप ARAI सर्टिफाइड अलॉय व्हील्स, सीट्स, फ्यूल टैंक डेकल्स, स्टिकर और रियर लगेज रैक आदि को अपने हिसाब से मोडिफाई करवा सकते हैं। इन सभी एक्सेसरीज पर आपको 2 साल की वारंटी भी मिलती है।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned