scriptरिवर व्यू कॉलोनी के पीछे मिली 14 वर्षीय बच्चे की हाथ पैर कटी मिट्टी दफन लाश, हत्या की आंशका | 14-year-old child's body buried in limbs found | Patrika News

रिवर व्यू कॉलोनी के पीछे मिली 14 वर्षीय बच्चे की हाथ पैर कटी मिट्टी दफन लाश, हत्या की आंशका

locationबिलासपुरPublished: Oct 27, 2020 10:54:02 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

शव मिट्टी में दबे होने व सडऩे से चेहरा खराब हो चुका है। बच्चे की शिनाख्त के लिए पुलिस गुम इंसान की रिपोर्ट व आस-पास के क्षेत्र में बच्चा गुम होने की शिकायत की जांच कर रही है। बाहरहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिम्स भेज दिया है।

बिलासपुर. रिवर व्यू कॉलोनी के पास अरपा नदी घाट से लगी झुनझाटी में 14 वर्षीय बच्चे का दो से तीन दिन पुराना शव मिलने से समनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ से आए फोन के बाद पुलिस को सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनाम के दौरान पाया कि बच्चे का एक हाथ व पैर गायब था व शव को किसी ने मिट्टी में दफन कर दिया था। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस मृतक की पहचान करने जांच कर रही है।

कोनी पुलिस के अनुसार सुबह 10 सूचना मिली कि रिवर व्यू कॉलोनी घाट के समीप मिट्टी में आधी दबी हुई एक लाश पड़ी है । लाश बच्चे की है। पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि लाश लगभग 13 से 14 वर्षीय बच्चे की है। पुलिस ने जब शव को बाहर निकाला तो उसके शरीर में दायां हाथ व पैर नहीं था।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे ने 7 वर्षीय बच्चे को कुचला, 11 लोग हुए घायल

शव मिट्टी में दबे होने व सडऩे से चेहरा खराब हो चुका है। बच्चे की शिनाख्त के लिए पुलिस गुम इंसान की रिपोर्ट व आस-पास के क्षेत्र में बच्चा गुम होने की शिकायत की जांच कर रही है। बाहरहाल पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिम्स भेज दिया है। शव मिट्टी में दबे होने की वजह से पुलिस मामले को हत्या का मामला मान कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

दुर्घटना की भी आशंका

पुलिस को यह भी आशंका है कि रेत घाट होने की वजह से भारी भरकम हाईवा व टै्रक्टर भी दिन भर चलते हैं। हो सकता है बच्चा किसी वाहन की चपेट में आ गया हो और साक्ष्य छुपाने के लिए शव को दफनाने का प्रयास किया गया है।

कुत्तों ने शव को बाहर निकाला, तब लगा घटना का पता

शव को जिसने भी दफन किया था उसने छोटे गड्ढे में शव को डालकर ऊपर से मिट्टी डाल दबा दिया था। कुत्तों ने शव को खींच-खींच कर बाहर निकाला तब जाकर लोगों को पता चला कि शव को यहा दफनाया गया है।

13 से 14 वर्षीय बच्चे का शव रिवर व्यू कॉलोनी के घाट से लगी जमीन पर मिला है। शव मिट्टी पर दफन होने की वजह से हत्या की आशंका है। बच्चे की शिनाख्त हो सके इसके लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। शिनाख्त होने व पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने के बाद यथा स्थिति स्पष्ट हो सकेगी यह हत्या है या कुछ और।

-शीतल सिदार कोनी थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें: साइकिल चोर कहने पर नशेड़ियों ने की युवक की हत्या, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो