script

रिटायरमेंट के एक दिन पहले सहायक आबकारी आयुक्त ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में पता चली ये बड़ी वजह

locationबिलासपुरPublished: May 31, 2021 09:35:43 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

सहायक आबकारी आयुक्त टीपी भूसाखरे (62) ने सोमवार की सुबह सरकंडा क्षेत्र में गायत्री परिसर स्थित अपने आवास में पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। भूसाखरे सोमवार को ही रिटायर्ड होने वाले थे।

Suicide

Suicide

बिलासपुर. सहायक आबकारी आयुक्त टीपी भूसाखरे (62) ने सोमवार की सुबह सरकंडा क्षेत्र में गायत्री परिसर स्थित अपने आवास में पंखे में रस्सी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। भूसाखरे सोमवार को ही रिटायर्ड होने वाले थे। इसलिए विभाग में उनके लिए विदाई समारोह का आयोजन किया था।

यह भी पढ़ें: सौतेले भाई की मुंहबोली साली के साथ मिलकर हत्या की सुपारी देने वाला गिरफ्तार

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह सहायक आबकारी आयुक्त भूसाखरे को कार्यालय ले जाने के लिए रोजाना की तरह उनके घर गायत्री परिसर पहुंचे चालक ने जब दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया तो नहीं खुला। चालक ने धक्का मारा तो दरवाजा खुल गया। चालक ने भीतर झांका तो देखा कि सहायक आयुक्त भूसाखरे का शव पंखे में बंधे रस्सी के सहारे झूल रहा है।

यह भी पढ़ें: जिसके लिए पति को छोड़ा अब प्रेमी ने भी मुंह मोड़ा, पीड़िता ने थाने में की शिकायत, FIR दर्ज

चालक ने तत्काल आबकारी विभाग में अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। साथ ही सरकंडा पुलिस को अवगत कराया। सरकंडा पुलिस ने उनके द्वारा लिखा गया सुसाइड नोट भी बरामद किया जिसमें उन्होंने आत्महत्या का कारण शारीरिक पीड़ा को बताया है। साथ ही पुलिस को परिजन, ऑफिस स्टाफ व अन्य को परेशान न करने की बात लिखी है। सरकंडा पुलिस इस मामले में चालक जितेन्द्र शर्मा का बयान दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो