scriptBilaspur Crime News 28 Year old girl commits suicide after not get job | नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग | Patrika News

नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग

बिलासपुर के जूना बिलासपुर स्थित अभिलाषा इंटरप्राइजेज में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करने वाली (30) वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते दुकान संचालक के अपाटमेंट के छठे मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

बिलासपुर

Published: June 25, 2021 04:38:29 pm

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के जूना बिलासपुर स्थित अभिलाषा इंटरप्राइजेज में कम्प्यूटर ऑपरेटर का काम करने वाली (30) वर्षीय युवती ने अज्ञात कारणों के चलते दुकान संचालक के अपाटमेंट के छठे मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना सिविल लाइन क्षेत्र के ग्रिन गार्डन कॉलोनी में गुरुवार शाम 7 बजे की है। पुलिस मामले में जांच कर परिजनों व दुकान संचालक का बयान दर्ज जांच की दशा और दिशा तय होने का हवाला दे रही है।
suicide_in_bilaspur.jpg
नौकरी देने से किया इनकार तो युवती ने कहा- जा रही हूं मरने और लगा दी छलांग
पुलिस के अनुसार जूना बिलासपुर लाइफ केयर अस्पताल के पास रहने वाली खुशबू विश्वकर्मा पिता धनश्याम (30) गुरुवार शाम 5 बजे अभिलाषा इंटरप्राइजेज गई थी। शाम लगभग 5 से 5.30 बजे की बीच दुकान संचालक राजेश गुप्ता से युवती का विवाद हो गया। दुकान संचालक से हुआ विवाद के बाद खुशबू दुकान से निकलकर दुकान में पत्थरबाजी करने लगे।
यह भी पढ़ें: सांप ने डसा तो गुस्से में युवक ने लिया बदला, दांत से करैत का सिर काटकर किया अलग और खा गया

आस-पड़ोस के व्यापारियों ने समझा-बुझाकर युवती को वहां से भेज दिया। इस दौरान युवती अभिलाषा इंटरप्राइजेज संचालक राजेश गुप्ता के ग्रीन गार्डन कॉलोनी गोल्डन हॉक अपाटमेंट मंगला में पहुंच गई और छठे माले से कूद कर अपनी जान दे दी। तेज आवाज सुन गोल्डन हॉक अपार्टमेंट निवासी लोग भी मौके पर पहुंच गए व सिविल लाइन पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।
मालिक ने कहा नौकरी मांगने आई थी
पुलिस ने दुकान संचालक राजेश गुप्ता का बयान दर्ज किया तो उन्होंने बताया कि खुशबू उनके पास नौकरी मांगने पहुंची थी। दुकान में काम न होने के कारण उन्होंने काम में रखने से इंकार कर दिया। इस बात से युवती नाराज हो गई थी।
दुकान में की पत्थरबाजी कर कहा- जा रही हूं मरने
खुशबू शाम को 5 से 5.30 बजे के बीच जूना बिलासपुर स्थित अभिलाषा इंटर प्राइजेश में थी। वाद विवाद के दौरान खुश्बु ने दुकान के बाहर निकल कर दुकान के अंदर पत्थर फेकने लगी। उपस्थित व्यापारियों व लोगो ने समझाइस देकर उसे दुकान से भेजा तो वह आत्म हत्या करने जाने की बात कह वहां से चली गई।
यह भी पढ़ें: सत्ता के नशे में चूर कांग्रेसी नेता ने ट्रैफिक पुलिस को दिखाया रौब, पकड़ा कॉलर, कहा- जानते नहीं मैं कौन हूं

स्कूटी से शाम 7.10 बजे पहुंची अपार्टमेंट
जूना बिलासपुर स्थित दुकान से निकलकर खुश्बु राजेश गुप्ता के मकान गोल्डन हॉक अपार्टमेंट शाम 7.10 बजे अपनी स्कूटी सीजी 10 एच 3980 से पहुंची। 7.15 बजे अपार्टमेंट में दाखिल हुई, 7.24 मिनट में खुशबू ने छठे माले से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।
चाची, बहन व भाई पहुंचे मौके पर
खुश्बू के आत्महत्या की सूचना पाकर खुशबू की बड़ी बहन सुनीता विश्वकर्मा, भाई विवेक उर्फ विक्की व चाची पुष्पा विश्वकर्मा मौके पर पहुंच गए।

भाई ने कहा- तुम जानते हो कारण खुशबू ने क्यों की खुदकुशी
बहन की लाश देख भाई विवेक की आंखे भी नम हो गई। वहां मौके पर खड़े दुकान संचालक राजेश गुप्ता के पास पहुंचा और उससे पहले तो पूछा यह कैसे हुआ, राजेश गुप्ता ने कहा- नहीं पता, उसके बाद आप को सब पता है क्या कारण है बताओं करने लगा जिसे पुलिस ने शांत कराया।
यह भी पढ़ें: ASI का ट्रांसपोर्टर्स से रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, SP ने किया सस्पेंड, देखें VIDEO

अनसुलझे सवाल पुलिस के लिए भी
दुकान संचालक राजेश गुप्ता और मृतिका खुशबू के बीच क्या रिश्ता था। दोनों के बीच शाम को किस बात को लेकर लड़ाई हुई। खुशबू आत्महत्या करने के लिए राजेश गुप्ता जहां रहता है उसी के अपार्टमेंट में क्यों पहुंची। ऐसा क्या हुआ की वह आत्महत्या करने को मजबूर हो गई।
पोस्टमार्टम से मिलेगी मदद
पुलिस का कहना है कि घटना के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शुक्रवार को पोस्टमार्टम होने के बाद आधी स्थिति तो स्पष्ट हो जाएगी, बाकी जांच के दौरान बयान दर्ज करने पर भी जांच की दिशा व दशा तय होगी।
एडिशल एसपी शहर उमेश कश्यप कहा, युवती ने अपार्टमेंट की छत से कूद कर आत्म हत्या कर ली है। विवाद और आत्म हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। मामले की जांच के बाद आगे की स्थिति स्पष्ट होगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.