हादसा: माजदा के बेलगाम रफ्तार ने ली निगम के लेखापाल की जान, ड्राइवर फरार

- सीसीटीवी में दिखी माजदा की रफ्तार
- ब्रेक के बाद भी गाड़ी फिसल गई

By: Ashish Gupta

Published: 12 Nov 2020, 10:17 PM IST

बिलासपुर. तेज रफ्तार स्वराज माजदा की चपेट में आने से नगर निगम के लेखापाल की मौत हो गई। घटना बुधवार की रात लगभग 9.45 बजे व्यापार विहार स्थित एफसीआई गोदाम के पास की है। पुलिस माजदा जब्त कर फरार चालक की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार मसानगंज निवासी सुनील मिश्रा पिता केशव प्रसाद मिश्रा नगर निगम में लेखापाल थे। वह गुरुवार की रात 9.45 बजे व्यापार विहार की ओर से अपनी स्कूटी सीजी 10 एडब्ल्यू 3440 लौट रहे थे, इस दौरान एफसीआई गोदाम के पास से आ रही तेज रफ्तार स्वराज माजदा सीजी 11 एए 6896 के चालक ने लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए स्कूटी को टक्कर मार दी।

छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के महाप्रबंधक संजय सिंह निलंबित, 12 साल पुराने मामले में हुई कार्रवाई

टक्कर इतनी जोरदार थी कि सुनील मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गई। रात करीब 10 बजे सुनील मिश्रा की पत्नी वंदना को घटना की सूचना मिली, जिस पर सुनील के भाई प्रकाश मिश्रा व अन्य मौके पर पहुंचे व स्वराज माजदा सीजी 11 एए 6896 केचालक के खिलाफ शिकायत की है। तारबाहर पुलिस ने चालक के खिलाफ धारा 304 ए के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

जो सीसीटीवी में दिखा
इस घटना के सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिख रहा है कि निगम के लेखापाल सुनील मिश्रा आराम से अपनी गति में अपने साइड से जा रहे थे। इसी दौरान अचानक से तेज रफ्तार माजदा चौक पर पहुंचती है और ब्रेक करती है पर रफ्तार इतनी तेज थी कि बे्रक के करने के बाद भी गाड़ी तेज गति में सड़क पर फिसलती है और गाड़ी पूरी तरह से घूम जाती है और इसी दौरान अपनी दिशा में जा रहे लेखापाल गाड़ी के पिछले हिस्से की चपेट में आ जाते हैं।

पत्नी को ससुराल से लेकर घर लौट रहा पति बीच रास्ते से हुआ गायब, छह दिन बाद मिली लाश

लापरवाह चालक ने ले ली जान
इस घटना में एक लापरवाह चालक के कारण एक निर्दोष व्यक्ति की जान चली गई। चालक को पता था कि आगे मोड़ है, बीजी सड़क है इसके बाद भी उसकी रफ्तार बेलगाम थी। सीसीटीवी फुटेज में जिस गति से माजदा आती दिख रही है उसे देखकर कोई भी सिहर जाएगा।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned