कोरोना वायरस के संक्रमण से विधायक की पत्नी की मौत, दूर से देनी पड़ी अंतिम विदाई

विधायक पुन्नूलाल मोहले की पत्नी का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। 18 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके बाद से उन्हें घर में ही उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन इसी बीच सोमवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और देर रात उनकी सांसें थम गईं।

By: Karunakant Chaubey

Published: 29 Sep 2020, 10:52 PM IST

बिलासपुर. मुंगेली के विधायक और पूर्व मंत्री पुन्नूलाल मोहले की पत्नी द्वारिका देवी मोहले का कोरोना से सोमवार की देर रात निधन हो गया। उनकी तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब थी। इसके बाद विधायक पुन्नूलाल मोहले की पत्नी का कोरोना टेस्ट भी कराया गया था।

18 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, इसके बाद से उन्हें घर में ही उनका इलाज किया जा रहा था, लेकिन इसी बीच सोमवार को उनकी तबीयत बिगड़ गई और देर रात उनकी सांसें थम गईं। विधायक की पत्नी के निधन के पश्चात उनके गृह ग्राम दशरंगपुर में दोपहर एक बजे अंतिम संस्कार किया गया। शव वाहन पर लोगों ने दूर से ही फूल बरसाकर द्वारिका देवी को अंतिम विदाई दी।

कोरोना संक्रमण का भय: एसपीओ हटे पीछे, आधे से अधिक नहीं कर रहे सहयोग

भाजपाइयों ने द्वारिका मोहले को दी अंतिम विदाई

मुंगेली स्थित पाठकपारा में पूर्वमंत्री एवं मुंगेली विधायक पुन्नूलाल मोहले की पत्नी द्वारिका मोहले को भाजपाइयों ने अंतिम विदाई दी। पाॢथव देह के दशरंगपुर जाते समय जिला भाजपा कार्यालय के सामने भाजपा के जिला अध्यक्ष शैलेष पाठक, गिरीश शुक्ला के साथ भाजपाइयों ने एम्बुलेंस में पुष्प वर्षा कर श्रद्धांजलि दी।

ज्ञात हो कि द्वारिका मोहले मधुमेह की मरीज थीं। पिछले वर्षों में उनके हृदय का सफल ऑपरेशन भी किया गया था। देर रात उनका निधन हो गया था। पिछले दिनों उनका स्वास्थ्य बिगडऩे के बाद जांच की गई, जिसमें उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। उनका अंतिम संस्कार गृहग्राम दशरंगपुर में किया गया।

ये भी पढ़ें: कोरोना के इलाज के बाद स्वस्थ होकर लौटे बुजुर्ग की मौत, इलाके में हड़कंप

Coronavirus Deaths
Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned