scriptकरोड़पति की हत्या में करीबी शामिल, परिवार के चार लोगों से घंटों हुई पूछताछ | Murder of millionaire in Raipur, interrogated with two wifes | Patrika News
बिलासपुर

करोड़पति की हत्या में करीबी शामिल, परिवार के चार लोगों से घंटों हुई पूछताछ

– मृतक की थी दो पत्नियां- बूढ़ातालाब में मिली थी लाश

बिलासपुरOct 30, 2020 / 09:58 pm

Ashish Gupta

news

कोरोना को लेकर जागरुक करना युवक को पड़ा भारी, दोस्तों ने पीट पीटकर ले ली जान

रायपुर. राजधानी रायपुर के गुरुनानक चौक कादरबाड़ा निवासी शेख आशिक कादर उर्फ फिरोज खान की हत्या के पीछे उसके किसी करीबी का हाथ बताया जा रहा है। पुलिस ने दूसरे दिन उसके परिवार से जुड़े चार लोगों से अलग-अलग घंटों पूछताछ की। इनमें से कुछ लोगों के बयान में विरोधाभास सामने आया है। पुलिस के मुताबिक फिरोज की दो पत्नियां थीं। एक बोरियाखुर्द में और दूसरी मोवा में रहती हैं। फिरोज का अपनी पत्नी के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। एक पत्नी की रिपोर्ट पर पिछले साल उसे जेल हो गई थी।

राजधानी के ड्रग्स पैडलरों का सरगना विदेशी नागरिक मुंबई से गिरफ्तार

उल्लेखनीय है कि फिरोज का शव गुरुवार की शाम बूढ़ातालाब में एक बोरे के अंदर भरा मिला था। सफाईकर्मियों ने बोरे को बाहर निकाला, तो फिरोज का शव मिला था। उसके हाथ-पैर बंधे थे। सिर-पैर और गले में गंभीर चोट के निशान थे। पुरानी बस्ती पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम में नहीं पता चला कारण
शव का शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस को नहीं मिली है। इससे हत्या की वजह का पता नहीं चल पाया है। हालांकि पुलिस ने परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर हत्या का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इसके बाद उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ब्रांडेड प्रोडक्ट्स के नाम पर आप खरीद रहे हैं नकली सामान, हर महीने 30 करोड़ का कारोबार

इन बिंदुओं पर हो रही जांच
सीएसपी पुरानी बस्ती मनोज धु्रव ने बताया कि मृतक की दो पत्नियां हैं। इसके अलावा करोड़ों की संपत्ति भी है। प्रारंभिक जांच में संपत्ति विवाद, अवैध संबंध, घरेलू विवाद, दुश्मनी आदि बिंदुओं पर जांच की जा रही है। उनके कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ की गई है। उनके दोस्तों और करीबियों से भी पूछताछ की जाएगी। फिलहाल आरोपियों के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

Home / Bilaspur / करोड़पति की हत्या में करीबी शामिल, परिवार के चार लोगों से घंटों हुई पूछताछ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो