scriptप्रेमी के कहने पर पति से लिया तलाक, फिर 6 साल पुराना आशिक भी हुआ फरार तो पुलिस ने पकड़ा | Police arrested boyfriend who left divorced woman | Patrika News

प्रेमी के कहने पर पति से लिया तलाक, फिर 6 साल पुराना आशिक भी हुआ फरार तो पुलिस ने पकड़ा

locationबिलासपुरPublished: Nov 01, 2020 02:56:28 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

चालबाज युवक शादी का प्रलोभन देकर महिला का 6 वर्षों तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। महिला ने जब शादी करने कादवाब बनाया तब प्रेमी में उसे फिर झांसा दिया कि पहले पति से तलाक ले लो फिर शादी कर लेंगे। प्रेमी के कहने पर महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया।

प्रेमी के कहने पर पति से लिया तलाक, फिर 6 साल पुराना आशिक भी हुआ फरार तो पुलिस ने पकड़ा

प्रेमी के कहने पर पति से लिया तलाक, फिर 6 साल पुराना आशिक भी हुआ फरार तो पुलिस ने पकड़ा

बिलासपुर. थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर मोहल्ले की शादीशुदा महिला से पहले दोस्ती की। फिर प्यार का इजहार किया। महिला जब युवक के झांसे में आ गई तो युवक ने शादी का प्रस्ताव रखा। महिला ने शादी की खातिर अपने पति व बच्चे को भी छोडऩे का मन बना लिया।

चालबाज युवक शादी का प्रलोभन देकर महिला का 6 वर्षों तक लगातार शारीरिक शोषण करता रहा। महिला ने जब शादी करने कादवाब बनाया तब प्रेमी में उसे फिर झांसा दिया कि पहले पति से तलाक ले लो फिर शादी कर लेंगे। प्रेमी के कहने पर महिला ने अपने पति से तलाक ले लिया। तलाक होने के बाद महिला लगातार प्रेमी को फोन पर फोन करती रही लेकिन प्रेमी ने फोन नहीं उठाया।

बर्तन व्यापारी का पहले अपहरण किया, फिर 5 लाख की फिरौती लेने के बाद रेत दिया गला

जब उसके घर पहुंची तो ताला लटक रहा था। पता करने पर पता चला कि आरोपी घर खाली कर चला गया है। पीडि़ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को पता चला कि दुष्कर्म का फरार आरोपी पश्चिम बंगाल के आसनसोल भाग गया है।

पुलिस शंका के आधार पर पश्चिम बंगाल के आसनसोल पहुंची, वहां लास्ट लोकेशन के आधार पर दबिश दी तो आरोपी अपने रिश्तेदार के घर पर कपड़ा बेचने का कारोबार चला रहा था। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर बिलासपुर लेकर पहुंची और शनिवार को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो