scriptगैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा | Wife caught red handed husband walking with girlfriend beats him | Patrika News

गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

locationबिलासपुरPublished: Jul 17, 2021 09:35:09 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दूसरी महिला के साथ घूम रहे पति को उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। फिर सरेराह मचा ऐसा बवाल कि नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई।

husband_wife_news.jpg

गैर महिला के साथ घूम रहे पति को पत्नी रंगे हाथ पकड़ा फिर बीच सड़क पर मचा हंगामा

बिलासपुर. Bilaspur News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बीच सड़क एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दूसरी महिला के साथ घूम रहे पति को उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ लिया। इस दौरान पत्नी के साथ उसकी बेटी भी थी। पत्नी ने जब महिला के संबंध के बारे में पूछताछ की तो पति आग बगूला हो गया और पत्नी की पिटाई करने लगा। यह नजारा देख कर तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। सरेराह हुए विवाद पर लोगों ने बीच बचाव किया। पति की मार से घायल पत्नी ने थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: दो युवकों ने प्यार के बाद की समलैंगिक शादी, अब एक ने लगाया दूसरे पर दुष्कर्म का आरोप

पुलिस के अनुसार देवरीखुर्द निवासी एक महिला अपनी बेटी के साथ बाजार गई थी। इस दौरान बाजार में महिला की नजर अपने पति पर पड़ी। पति एक महिला के साथ घूम रहा था। महिला के संबंध में जब पत्नी ने पूछताछ की तो पति गुस्सा हो गया और पत्नी की पिटाई करने लगा। गुस्साए पति ने बेटी व पत्नी को जान से मारने की धमकी देने लगा।

यह भी पढ़ें: फेसबुक पर कोई सुंदर लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट आए तो पहले जांच लें, फिर करें कन्फर्म वरना

पति की मार से घायल पत्नी सिविल लाइन थाने पहुंच व मामले की शिकायत दर्ज कराई। पत्नी ने पुलिस को बताया की वह महिला को राजकिशोर नगर में एक मकान किराए पर लेकर दिया हुआ है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर एसईसीएल कर्मी पति के खिलाफ मारपीट धारा के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो