script12वीं फेल पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया खुलासा, बोले- मेरी पत्नी ने मुझपर… | 12th fail Vidhu Vinod Chopra big revealed wife said vikrant massey and | Patrika News
बॉलीवुड

12वीं फेल पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया खुलासा, बोले- मेरी पत्नी ने मुझपर…

12th Fail Movie: डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म 12वीं फेल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म के समय उनकी पत्नी का उनपर से भरोसा उठा गया था।
 

Feb 04, 2024 / 12:43 pm

Priyanka Dagar

12th_fail_director_vidhu_vinod_chopra_big_revealed.jpg

12वीं फेल पर डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज

Vidhu Vinod Chopra Big Revealed: फिल्म ’12वीं फेल’ पिछले साल रिलीज हुई थी। ये फिल्म आईपीएस मनोज शर्मा पर बनी है। इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने एक बड़ा खुलासा किया है उन्होंने बताया कि जब वह इस फिल्म को बना रहे थे तो उनकी पत्नी ने उनका साथ नहीं दिया। उनकी पत्नी ने कहा- ये फिल्म नहीं चलेगी। कोई इसे देखने नहीं आएगा।
12वीं फेल के लिए दिया था नेगेटिव रिस्पांस
बता दें, बॉलीवुड को 100 साल हो गए हैं ऐसे में एक इसे सेलिब्रेट किया गया। इसमें 12वीं फेल की पूरी स्टार कास्ट पहुंची। विक्रांत मैसी से लेकर मेधा शंकर तक सभी स्टार्स ने शिरकत की थी। इस दौरान डायरेक्टर ने बताया, जब वह फिल्म बना रहे थे तो उनकी पत्नी और फेमस फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने उन्हें फिल्म 12वीं फेल को ओटीटी पर रिलीज करने को कहा था और बॉक्स ऑफिस के लिए मना किया था।
यह भी पढ़ें

शनिवार को फिर लौटा ‘फाइटर’ का तूफान, 10वें दिन ऋतिक की आई आंधी

विधु विनोद चोपड़ा ने किया ये खुलासा
फिल्म डायरेक्टर ने कहा, “मेरी पत्नी ने कहा, ‘कोई भी आपकी और विक्रांत की फिल्म को सिनेमाघरों में देखने नहीं जाएगा।’ साथ में यह भी कहा कि यह फिल्म नहीं चलेगी क्योंकि मैं अब फिल्मों से जुड़ा नहीं हूं। इसके ऊपर ट्रेड एजेंसियों ने लिखा कि 12वीं फेल में 2 लाख रुपए की ओपनिंग होगी और लाइफटाइम बिजनेस सिर्फ 30 लाख रुपए का होगा। सभी ने मुझे डरा दिया।”
डायरेक्टर ने कहा पर मैंने किसी की नहीं सुनी और अपना बेस्ट दिया। आज इसका परिणा हर कोई देख रहा है। इस फिल्म में एक आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा के स्ट्रगल की रियल स्टोरी को बताया गया है। जो दर्शकों ने खूब पसंद की है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / 12वीं फेल पर डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने किया खुलासा, बोले- मेरी पत्नी ने मुझपर…

ट्रेंडिंग वीडियो