script

Abhishek Bachchan को मिली राहत, अस्पताल से मिली छुट्टी लेकिन घर जाने से किया मना

locationनई दिल्लीPublished: Jul 13, 2020 08:54:19 am

Submitted by:

Pratibha Tripathi

शनिवार रात महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan Covid 19 Positive) के कोरोना पॉजीटिव पाए गए
ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai )और उनकी बेटी आराध्या भी हुए कोरोना संक्रमित

Abhishek Bachchan Covid 19 Positive

Abhishek Bachchan Covid 19 Positive

नई दिल्ली। मुम्बई में कोरोना (Coronavirus disease)का कहर इस कदर लोगों पर भारी पड़ रहा है कि अब कोरोना ने महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के घर में भी चुपके से एंट्री मारली है, अमिताभ (Abhishek Bachchan onAmitabh Bachchan Covid 19 positive) उनके बेटे अभिषेक बच्चन दोनों शनिवार को कोरोना पॉजीटिव पाए गए। जबकि रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan daughter Aaradhaya Covid 19 positive) और उनकी बेटी आराध्या के भी कोरोना पीड़ित होने की जानकारी मिली। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने यह जानकारी दी कि फिलहाल जया बच्चन(Jaya Bachchan has tested negative) की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। दूसरी ओर राहत की बात यह भी है कि अभिषेक की बहन श्वेता और उनके दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या की रिपोर्ट भी निगेटिव आई।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1282301528523460609?ref_src=twsrc%5Etfw

बच्चन परिवार के लिए एक और राहत भरी खबर तब आई जब अभिषेक बच्चन (abhishek bachchan tweet) को रविवार को दोपहर के बाद अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी मिली, लेकिन उन्होंने घर ना जा कर अभी अपने पिता के साथ अस्पताल में ही रहने का निर्णय लिया, इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी, इसके साथ ही अभिषेक ने बताया कि बेटी आराध्या और ऐश्वर्या फिलहाल सेल्फ क्वारंटीन में रहेंगे। अभिषेक ने ट्वीटर पर लिखा कि जब तक डॉक्टर उन्हें घर जाने को नहीं कहेंगे वे अपने पिता के साथ अस्पताल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे।

https://twitter.com/juniorbachchan/status/1282300481855840256?ref_src=twsrc%5Etfw

पूरे बॉलीवुड में शनिवार को बच्चन (Bachchan family Corona Positive) परिवार के कोरोना पीड़ित होने की खबर आने के बाद से ही हड़कंप मचा हुआ है। आपको बतादें अमिताभ के पहले लेजेंड्री एक्ट्रेस रेखा के बांद्रा में स्थित बंगले को बीएमसी के कर्मचारियों द्वारा सील करने की जानकारी आई। दरअसल इस बंगले के एक चौकीदार कोरोना पॉजिटिव मिला इसके बाद रेखा का बंगला सील कर दिया गया, अभी कुछ ही घंटे बीते थे कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan Corona Positive) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो वे दोनों नानावती अस्पताल पहुंच गए। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ट्विटर पर दी थी।

ट्रेंडिंग वीडियो