scriptफेमस एक्ट्रेस के बालों में लगी भयंकर आग, 11 सेकंड के वीडियो में झुलसती दिखी एक्ट्रेस | actress Chhavi Mittal hair catching fire on shooting set scorching in | Patrika News
बॉलीवुड

फेमस एक्ट्रेस के बालों में लगी भयंकर आग, 11 सेकंड के वीडियो में झुलसती दिखी एक्ट्रेस

Chhavi Mittal hair Catching Fire: टीवी एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान हादसा हो गया। इसका वीडियो खुद उन्होंने शेयर किया है।

Dec 19, 2023 / 01:32 pm

Priyanka Dagar

chhavi_mittal_fire_hair.jpg

छवि मित्तल के बालों में लगी आग

Chhavi Mittal Video Viral: टीवी की एक फेमस एक्ट्रेस छवि मित्तल हमेश सोशल मीडिया पर अपनी रिल्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह अब जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अचानक एक्ट्रेस के बालों में लग लग गई और एक्ट्रेस एकदम से डर गईं। आप भी देखिए वीडियो….
ऐसे लगी एक्ट्रेस के बालों में आग (Chhavi Mittal Fire On Hair)
छवि मित्तल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री खड़ी हैं और अचानक से उनके बालों में आग-सी लगती नजर आई। हालांकि वहां मौजूद शख्स ने वक्त रहते इसे बुझा दिया और तुरंत ही एक्ट्रेस ने भी रिएक्ट किया कि मेरे बाल तो नहीं जले? इस पर पीछे से आवाज आती है कि ‘जले’ तो एक्ट्रेस अपने बालों को चेक करती है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qpdke
छवि मित्तल ने किया वीडियो शेयर (Chhavi Mittal Video Viral)
इस पोस्ट को शेयर करते हुए छवि ने लिखा कि सेट पर ऐसी दुर्घटनाएं होती रहती है। लेकिन मेरे बालों में आग लगना मुझे सबसे डरावना लगा। मैं भी गलती से कैमरे में कैद हो गई, व्लॉग अब लाइव है। बायो/कहानी में लिंक। @karanvgrover को भी धन्यवाद क्योंकि उन्होंने आग की लपटों को अपने हाथों से बुझाकर मुझे इससे बचाया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / फेमस एक्ट्रेस के बालों में लगी भयंकर आग, 11 सेकंड के वीडियो में झुलसती दिखी एक्ट्रेस

ट्रेंडिंग वीडियो