ड्रग्स केस में आज Deepika Padukone, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का NCB के तीखे सवालों से होगा सामना

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Sep 2020, 06:42 AM IST
ड्रग्स केस में आज Deepika Padukone, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर का NCB के तीखे सवालों से होगा सामना
Deepika Padukone Sara Ali Khan Shraddha Kapoor

  • आज एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। दीपिका से पहले शुक्रवार को ही पूछताछ होनी थी लेकिन वह गुरुवार रात को मुंबई पहुंची थीं। ऐसे में उनसे आज पूछताछ की जाएगी।

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल सामने आने के बाद से एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है। आए दिन बड़े खुलासे हो रहे हैं। ड्रग मामले में बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का नाम इस केस में सामने आने के बाद एनसीबी ने इन सभी को समन भेजा था। जिसके बाद शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए पहुंचीं थीं और आज एनसीबी दीपिका पादुकोण से पूछताछ करेगी। दीपिका से पहले शुक्रवार को ही पूछताछ होनी थी लेकिन वह गुरुवार रात को मुंबई पहुंची थीं। ऐसे में उनसे आज पूछताछ की जाएगी। दीपिका के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी आज पूछताछ की जाएगी।

ड्रग केस में हाल ही में खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर जिस व्हाट्सऐप ग्रुप में बात हुई थी, दीपिका इस ग्रुप की एडमिन हैं। 'टाइम्‍स नाऊ' की खबर के मुताबिक दीपिका पादुकोण के अलावा जया साहा भी इस ग्रुप की एडमिन हैं। वहीं, करिश्मा प्रकाश इसमें मेंबर हैं। टीवी चैनल्स ने इन चैट्स को सार्वजनिक कर बताया कि इस ग्रुप में दीपिका के दो नंबर थे।

दीपिका गुरुवार शाम को वह चार्टर प्लेन से गोवा से मुंबई पहुंची थीं। उनके साथ रणवीर सिंह भी मौजूद थे। दीपिका पादुकोण गोवा शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग के लिए गई थीं। लेकिन एनसीबी का समन मिलने के बाद शूटिंग छोड़कर उन्हें मुंबई लौटना पड़ा। एनसीबी को मैनेजर करिश्मा की एक वाट्सएप चैट के हाथ लगी थी। जिसमें ड्रग्स के लेन-देन की बात की जा रही है। खबरों के मुताबिक, चैट में D का मतलब दीपिका पादुकोण बताया जा रहा है। करिश्मा से इस चैट में दीपिका पादुकोण 'हैश' ड्रग की डिमांड कर रही हैं।

इस चैट के सामने आने के बाद दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस पूछताछ के लिए बुलाया गया था। खबर आ रही है करिश्मा को दोबारा दीपिका के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है। खबरों के मुताबिक, करिश्मा प्रकाश ने चैट की बात कबूली है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण के अलावा आज सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ हो सकती है। सारा अली खान भी गोवा में वेकेशन पर गई हुई थीं। लेकिन एनसीबी का समन मिलने के बाद वह गुरुवार को वापस मुंबई लौट आईं।

Deepika Padukone Sara Ali Khan
Show More