script

समुद्र किनारे बिकनी में ‘जन्नत’ एक्ट्रेस Sonal Chauhan ने शेयर की हॉट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Jan 10, 2021 06:22:36 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

गोवा में समुद्र किनारे बिकनी में घूमते हुए नज़र आई एक्ट्रेस सोनाल चौहान ( Sonal Chauhan )
पिंक एंड वाइट बिकनी में नज़र आया एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज
फिल्म ‘जन्नत’ ( Jannat ) में आई थीं नज़र

Actress Sonal Chauhan Shared Her Bikni Photos On Internet

Actress Sonal Chauhan Shared Her Bikni Photos On Internet

नई दिल्ली। फिल्म ‘जन्नत’ ( Jannat ) से मशहूर हुई एक्ट्रेस सोनाल चौहान ( Sonal Chauhan ) इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि कुछ तस्वीरें हैं। जी हां, जैसा कि हम सब जानते हैं कि सोनाली चौहान काफी लंबे से बडे पर्दे से दूर हैं। लेकिन वह वक्त-वक्त पर अपने फैंस अपनी जिंदगी से जुड़ी जानकारी देती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Sonal Chauhan Instagram ) पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। जिसे देख उनके फैंस उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

यह भी पढ़ें

लाखों की कार छोड़ ऑटो रिक्शा में चलने पर मजबूर हुई Disha Patani, देखें तस्वीरें

Sonal Chauhan

सोनल चौहन ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकीनी फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वह बेहद ही बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दी रही हैं। सोनल ने वाइट एंड पिंक कलर की बिकीनी पहनी है। तस्वीरों में सोनल समुद्र किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सोनल ने कैप्शन में लिखा है ‘अगर आप गहराई से नहीं डरते तो मेरे साथ आओ।’ सोनल का यह ग्लैमरस अंदाज उनके फैंस को ही बल्कि सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। फैंस भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें

‘आशिकी’ फिल्म से रातों-रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा, 29 दिन रहीं कोमा में

Sonal Chauhan

आपको बताते चलें कि नए साल का जश्न मनाने के लिए सोनाल चौहान गोवा ( Sonal Chauhan Goa Vacation ) गई थीं। उनकी तस्वीर देख साफ पता चलता है कि उनका न्यू ईयर बेहद ही शानदार बीता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनल को लेकर किसी नए प्रोजेक्ट की कोई जानकारी है। वह इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में ही व्यस्त हैं। आपको बता दें फिल्म जन्नत में वह एक्टर इमरान हाश्मी संग नज़र आई थी। दोनों की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी।

 

 

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो