शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस Twinke Khanna ने खोला बड़ा राज, बताया 'रूम में ब्वॉयफ्रेंड संग घंटों....'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Feb 2021, 10:08 AM IST
शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस Twinke Khanna ने खोला बड़ा राज, बताया 'रूम में ब्वॉयफ्रेंड संग घंटों....'
Actress Twinkle Khanna Opened Her Life secret

  • एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) ने शेयर किया बचपन का एक किस्सा
  • स्कूल में ब्वॉयफ्रेंड संग क्लासरूम में बंद हो गईं थीं एक्ट्रेस
  • एक्टर अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ) संग ट्विंकल की शादी को हुए 20 साल पूरे

नई दिल्ली। एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ( Twinkle Khanna ) बेशक बड़े पर्दे से दूरी बना चुकी हों, लेकिन अक्सर वह अपने मजेदार पोस्ट के चलते सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा देखने को मिल रहा है। दरअसल, ट्विंकल ने एक आर्टिकल लिखा है। जिसमें उन्होंने अपने से जिंदगी से जुड़े किस्से को शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको भी बतातें हैं पूरी बात।

यह भी पढ़ें- ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन संग शिमला की वादियों में Ankita Lokhande ने मनाया वैलेंटाइन डे, रोमांटिक नज़र आई लोकेशन

दरअसल, ट्विंकल ने अपने स्कूल लाइफ का एक किस्सा बताया है। जिसमें उन्होंने बताया कि जब वह स्कूल में थीं तो वह एक लड़के को अपना दिल दे बैठी थीं। वह उस लड़के के प्यार में इस तरह से खो चुकी थीं उन्हें कोई होश ही नहीं थी। उन्होंने बताया कि 'एक बार स्कूल की छुट्टी हो गई थी और बावजूद इसके वह क्लास में ही बैठी रहीं। स्कूल से सभी बाहर निकल गए और वह उस लड़के के साथ क्लासरूम में ही फंस कर रह गईं। ट्विंकल कहती हैं कि अगर आज वह लड़का उनके सामने आ भी जाए तो वह उन्हें पहचान तक नहीं पाएंगी।' वैसे आपको बता दें ट्विंकल अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातें पहले भी बता चुकी हैं और यही वजह है कि वह इस अंदाज की वजह से जानी जाती हैं।

Twinkle Khanna

आपको बतातें चलें कि साल 2001 में ट्विंकल ने एक्टर अक्षय कुमार संग सात फेरे लिए थे। हाल ही में कपल ने अपनी 20वीं सालगिराह मनाई है। वैसे आपको इनकी शादी के पीछे का राज भी बता देते हैं। कहा जाता है कि ट्विंकल के सामने अक्षय ने एक बड़ी ही अजीब शर्त रखी थी। अक्षय ने उनसे कहा था कि अगर उनकी फिल्म 'मेला' ( Mela ) फ्लॉप हो गई तो उन्हें उनसे शादी करनी होगी। मेला रिलीज़ हुई और वह बुरी तरह से फ्लॉप हो गई और इसके साथ अक्षय कुमार यह शर्त जीत गए। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं। उनके बेटे का नाम आरव ( Aarav ) है और बेटी का नाम नितारा ( Nitara ) है।

Akshay Kumar