Aditya Narayan और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, जल्द लेंगे सात फेरे

By: Sunita Adhikari
| Published: 05 Nov 2020, 10:21 AM IST
Aditya Narayan और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की तस्वीर आई सामने, जल्द लेंगे सात फेरे
Aditya Narayan Roka Ceremony

  • हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण ने एलान किया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। ऐसे में अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक सेलेब्स की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में सिंगर आदित्य नारायण ने एलान किया था कि वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने वाले हैं। ऐसे में अब उनकी शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। यह तस्वीर आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की रोका सेरेमनी की है।

तस्वीर में आदित्य और श्वेता अपनी फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो आदित्य ने नॉर्मल पैंट शर्ट पहन रखी है। तो वहीं, श्वेता लाइट पिंक कलर के ट्रेडिशनल शूट में नजर आ रही हैं। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

aditya_narayan_roka_ceremony.jpg

सोशल मीडिया से बनाई दूरी

हाल ही में आदित्य नारायण ने श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी शादी को कन्फर्म किया था। साथ ही उन्होंने बताया था कि वह शादी के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना रहे हैं। आदित्य ने लिखा था, "हम शादी करने जा रहे हैं। मैं सबसे लकी हूं जिसे श्वेता मिली। मेरी सोलमेट, 11 साल पहले और अब हम फाइनली दिसंबर में शादी कर रहे हैं। हम दोनों बेहद निजी लोग हैं और मानते हैं कि किसी की निजी ज़िंदगी को निजी रखना सबसे अच्छा है। शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं। आपसे दिसंबर में मिलूंगा। कहा था, कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है।"

aditya_narayan_roka_ceremony_1.jpg

फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

अपनी शादी की अनाउंसमेंट के बाद आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में श्वेता अग्रवाल के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। आदित्य ने कहा था, श्वेता से मेरी मुलाकात फिल्म शापित के सेट पर हुई थी। उस दौरान हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। उसके बाद धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार हो गया। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे। हमारे रिश्ते में भी हर रिश्ते की तरह काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे माता-पिता को श्वेता काफी पसंद है। उसके बाद आदित्य ने बताया था कि इसी साल नवंबर-दिसंबर तक दोनों की शादी हो सकती है।

aditya narayan aditya narayan news