script18 साल बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता टूटा, सोशल मीडिया पर एक्टर ने लिखा … | Aishwarya and Dhanush's relationship broke after 18 years | Patrika News
बॉलीवुड

18 साल बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता टूटा, सोशल मीडिया पर एक्टर ने लिखा …

Aishwarya and Dhanush’s relationship: 18 साल बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता टूटने के कगार पर है। धनुष और ऐश्वर्या साल 2004 में हुई थी। दंपति के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं।
 

Apr 09, 2024 / 10:48 pm

Saurabh Mall

dhanush_aishwarya_rajinikanth.jpg

Dhanush-Aishwarya Rajinikanth


Dhanush-Aishwarya Rajinikanth Filed For Divorce: अभिनेता-फिल्म निर्माता धनुष और निर्देशक ऐश्वर्या रजनीकांत ने चेन्नई की एक पारिवारिक अदालत में तलाक के लिए अर्जी दी है। पिछले दो सालों से दोनों अलग रह रहे थे। सोशल मीडिया पर साल 2022 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग रहने का फैसला किया था। ऐसे में अब धनुष की लिखी पुरानी पोस्ट वायरल हो रही है। आइए जानते हैं एक्टर ने तब क्या कहा था?

जनवरी 2022 में धनुष और ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा की थी। उस दौरान सोशल मीडिया पर धनुष ने लिखा था, “दोस्त, दंपति, अभिभावक और एक-दूसरे के शुभचिंतक के रूप में अठारह साल का साथ… यह विकास, समझ, समायोजन और एक-दूसरे के अनुकूल ढलने की यात्रा रही है। आज हम उस मोड़ पर खड़े हैं जहां हमारे रास्ते अलग हो गए हैं। ऐश्वर्या और मैंने एक कपल के रूप में अलग होने और बेहतर की उम्मीद में एक व्यक्ति के रूप में एक-दूसरे को समझने के लिए समय लेने फैसला किया है।”

ये भी पढ़ें: राजनीति के ‘चाणक्य’ और दिग्गज फिल्म निर्माता का इलाज के दौरान निधन

18 साल बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता टूटने के कगार पर है। धनुष और ऐश्वर्या साल 2004 में हुई थी। दंपति के दो बच्चे यात्रा और लिंगा हैं।
बता दें धनुष की नवीनतम रिलीज़ ‘कैप्टन मिलर’ है, जो अरुण मथेश्वरन द्वारा निर्देशित और सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है।
 
aishwarya_rajinikanth.jpg

Home / Entertainment / Bollywood / 18 साल बाद ऐश्वर्या और धनुष का रिश्ता टूटा, सोशल मीडिया पर एक्टर ने लिखा …

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो