scriptलाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आरव इसलिए नहीं बताते अक्षय कुमार हैं उनके पिता | Akshay kumar latest news | Patrika News
बॉलीवुड

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आरव इसलिए नहीं बताते अक्षय कुमार हैं उनके पिता

लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं औरों इसलिए नहीं बताते अक्षय कुमार हैं उनके पिता

मुंबईSep 16, 2020 / 08:23 am

Subodh Tripathi

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

बॉलीवुड में स्टार किड्स हमेशा सुर्खियों में रहते हैं बड़े स्टार के बच्चे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन अक्षय कुमार के बेटे नहीं चाहते कि वे लाइमलाइट में रहे इसलिए वे लोगों को भी नहीं बताते कि वे उनके बेटे हैं।
दरअसल अक्षय कुमार के बेटे आरव जमीन से जुड़े रहना चाहते हैं। फिलहाल वे विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहे हैं आरव ऐसे स्टार किड हैं जिन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है। वहीं उनकी बेटी नितारा भी लाइमलाइट से दूर रहना चाहती है।
एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा था कि मेरा दिल टूट जाता है जब मेरी बेटी कहती है कि वह फैमिली डिनर में हमारे साथ बाहर नहीं जाना चाहती है। क्योंकि वहां फोटोग्राफर्स होंगे, नितारा को कैमरे के फ्लैश से सख्त नफरत है। आपको बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार हाल ही बेेयर ग्रिल्स के साथ एक एडवेंचर शो में नजर आए हैं। अब उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी आने वाली है। जो थिएटर बंद होने के कारण फिलहाल रिलीज नहीं हो पा रही है। अभिनेता अपनी फिल्म बेल बाटम की शूटिंग भी विदेश में कर रहे हैं, जो 2021 में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं आरव इसलिए नहीं बताते अक्षय कुमार हैं उनके पिता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो