scriptAkshay Kumar की तारीफ करते-करते सलमान खान के बारे में ये क्या बोल गए अनीस बज्मी, दोनों के साथ किया है काम | Anees Bazmee Compares Akshay Kumar And Salman Khan In Latest Interview | Patrika News
बॉलीवुड

Akshay Kumar की तारीफ करते-करते सलमान खान के बारे में ये क्या बोल गए अनीस बज्मी, दोनों के साथ किया है काम

Akshay Kumar And Salman Khan: फेमस डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों के साथ काम किया है। उन्होंने दोनों के बारे में हाल ही में बात की।

मुंबईMay 29, 2024 / 11:46 am

Jaiprakash Gupta

Anees Bazmee Compares Akshay Kumar And Salman Khan In Latest Interview
Akshay Kumar And Salman Khan: फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर अनीस बज्मी ने सलमान खान और अक्षय कुमार दोनों के साथ काम किया है। सलमान खान के साथ उन्होंने रेडी और अक्षय कुमार के साथ उन्होंने वेलकम और सिंह इज किंग जैसी मूवीज बनाई हैं।
salman akshay

दोनों सुपरस्टार्स के साथ काम करने वाले अनीस बज्मी ने हाल ही में दोनों के बारे में बात की और बताया कि कैसा है उनका वर्किंग स्टाइल।

यह भी पढ़ें Sanjay Dutt ने 15 दिन शूटिंग करने के बाद क्यों छोड़ दी ‘वेलकम-3’? असली वजह आखिर पता चल ही गई

अक्षय कुमार हैं वक्त के पाबंद

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की तारीफ करते हुए कहा कि वो वक्त के बहुत ही पाबंद है इसलिए उनके साथ काम करना थोड़ा मुश्किल रहता है। वो जल्दी यानी 7 बजे ही शूट करने पहुंच जाते हैं और उनके लिए टीम को 6 बजे से ही तैयारियां करनी होती हैं। अनीस ने कहा कि वो खुद लेट उठते हैं इसलिए उनके लिए ये थोड़ा मुश्किल होता है।
anees bazmee upcoming movies
साथ ही उन्होंने कहा लेकिन अक्षय कुमार के साथ काम करना बहुत अच्छा लगता है, वो समय पर आते हैं समय पर ही अपना काम खत्म कर चले जाते हैं। इसके बाद उन्होंने सलमान खान के बारे में बातें की।
यह भी पढ़ें प्रेग्नेंट थी इस करोड़पति की एक्ट्रेस बीवी, Akshay Kumar ने स्टैंडबाय पर रखा प्लेन, क्या है इनके रिश्ते की सच्चाई?


सलमान खान हैं लेटलतीफ अनीस बज्मी ने कहा कि सलमान खान (Salman Khan) देर से काम करना शुरू करते हैं। वो 1 बजे आते हैं पहले लंच करते हैं और फिर काम। वो खुद भी ऐसे ही काम करना पसंद करते हैं। अनीस ने बताया कि सलमान खान भले ही देर से काम शुरू करते हों वो देर तक शूट के लिए रुकते भी हैं।
बॉलीवुड की ताजा खबरें यहां पढ़ें- Bollywood News In Hindi

अनीस बज्मी की अपकमिंग फिल्म

anees bazmee
‘भूलभुलैया-2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) डायरेक्टर ने बताया कि दोनों के साथ ही उन्हें काम करना पसंद है। फिलहाल अनीस बज्मी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूलभुलैया-3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग में बिजी हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Akshay Kumar की तारीफ करते-करते सलमान खान के बारे में ये क्या बोल गए अनीस बज्मी, दोनों के साथ किया है काम

ट्रेंडिंग वीडियो