scriptAnimal ranbir kapoor this scenes people watch repeat on repeat mode ne | Animal: सबसे ज्यादा देखा गया 'एनिमल' का यह सीन, आखिर क्यों बन गया सबका फेवरेट? | Patrika News

Animal: सबसे ज्यादा देखा गया 'एनिमल' का यह सीन, आखिर क्यों बन गया सबका फेवरेट?

locationमुंबईPublished: Dec 11, 2023 09:48:07 am

Submitted by:

Priyanka Dagar

Animal Movie Scenes: 'एनिमल' फिल्म सबको खूब पसंद आ रही है। पर इसमें एक ऐसा सीन है जो बार-बार रिपीट कर देखा जा रहा है। यह रिकॉर्डतोड़ सीन बन गया है।

ranbir_kapoor_animal_scenes.jpg
'एनिमल' के इन सीन ने बनाया रिकॉर्ड
Animal Movie Scenes: 'एनिमल' (Animal) फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाया हुआ है। हर कोई रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल की एक्टिंग का दीवाना हो गया है। फैंस को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। यहीं वजह है कि इस फिल्म ने ओपनिंग पर ही अपनी लागत पूरी कर ली थी। अब रिलीज के 10 दिन बाद फिल्म का एक सीन सबका फेवरेट बन गया है। इस सीन ने रिकॉर्ड बना दिया है। ये लोगों ने बार-बार रिपीट पर देखा है। कौन सा है वो सुपरहीट सीन...
...तो इस सीन के हुए फैंस दीवाने (Animal Movie Scenes Blockbuster)
बता दें, 'एनिमल' के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब (Youtube) पर 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में एक सीन है। इसमें रणबीर कपूर अपने पिता से अपना किरदार निभाने को कहते हैं और खुद अपने पिता का किरदार करते हैं। रणबीर कपूर (रणविजय) अपने बचपन के उस दिन का अभिनय करते हैं जब उन्होंने अपने पिता के लिए माइकल जैक्सन का इवेंट छोड़ दिया था। इस सीन में रणबीर कपूर की आवाज कई लोगों को उनके पिता ऋषि कपूर जैसी लगी है। वहीं कई लोगों इस सीन में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का लुक संजय दत्त जैसा लगा। नीचे देखिए वो सीन का वीडियो।
एनिमल ने 8 दिन में कमाए 600 करोड़ (Animal Box Office Collection Earn 600 Crore)
फिल्म के ट्रेलर का यह सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया है। मेकर्स ने भी इसी सीन को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में डाला है जो कि पब्लिक ने ट्रेलर देखे जाने के बाद भी कई बार देखा है। वहीं, दूसरा सीन वो है जिसमें रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर (Anil Kapoor) के किरदार के मरने की बात कहती हैं और रणबीर कपूर उनका गला पकड़ लेते हैं।
सोशल मीडिया पर जहां इस सीन को कट करके खूब शेयर किया गया, वहीं लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर कई तरह के मीम भी बनाए। रणबीर कपूर की फिल्म सिर्फ 8 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Animal Worldwide) पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

ट्रेंडिंग वीडियो