scriptअनुष्का शर्मा बनने वाली हैं मां, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म | Anushka Sharma is going to be mother of second child Virat Kohli friend AB de Villiers revealed | Patrika News
बॉलीवुड

अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं मां, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे की मां बनने वाली है। इस बात का खुलासा विराट कोहली के दोस्त दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने किया है।

Feb 03, 2024 / 07:48 pm

Suvesh Shukla

Anushka Sharma is going to be mother of second child Virat Kohli friend AB de Villiers revealed

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं। उनकी प्रेगनेंसी की खबरें कई महीनों से चल रही थी। लेकिन अब उनके पति विराट कोहली के दोस्त क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने इस पर मुहर लगा दी है। उन्होंने अपने फैंस के साथ खास बातचीत में जब से इस बात को बताया है तब से दोनों के ही फैंस काफी खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं।

दो टेस्ट मैचों से बाहर है विराट
एबी डिविलियर्स ने बताया कि भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में से दो मैचों में विराट के न खेलने पर उन्होंने विराट को टेक्स्ट और कॉल किया। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने बताया कि विराट ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि अनुष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने किया खुलासा
एबी डिविलियर्स ने अपने लाइव चैट में कहा कि ‘मुझे बस इतना पता है कि वह ठीक हैं। वह अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं, इसी वजह से वह पहले दो टेस्ट मैच नहीं खेल रहे हैं।’ शनिवार को एबी डिविलियर्स ने यूट्यूब शो में कहा कि वह (विराट) ठीक हैं। वह अच्छा कर रहे हैं। उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। यह परिवार के साथ बिताने वाला समय है और यह उनके लिए जरूरी है। आप विराट को जज नहीं कर सकते हैं। हां हम उन्हें मिस जरूर करते हैं। लेकिन उन्होंने बिल्कुल ठीक फैसला लिया है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / अनुष्का शर्मा बनने वाली हैं मां, क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने किया कंफर्म

ट्रेंडिंग वीडियो