scriptMumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का कबूलनामा, ड्रग्स लेने की बात मानी | Aryan Khan Admitted Taking Drugs To NCB | Patrika News

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का कबूलनामा, ड्रग्स लेने की बात मानी

locationनई दिल्लीPublished: Oct 09, 2021 10:44:43 am

Submitted by:

Tanay Mishra

Mumbai Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने NCB की पूछताछ में ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।

screenshot_2021-10-09_aryan_khan_-_google_search.png

Aryan Khan admitted taking Drugs

नई दिल्ली। मुंबई क्रूज़ ड्रग्स पार्टी केस में आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। कुछ दिनों NCB की हिरासत में रहने के बाद उनकी जमानत की याचिका शुक्रवार को किला कोर्ट में खारिज कर दी गई है। इसके बाद उन्हें मुंबई की आर्थर रोड जेल भेजा गया। अब इस केस में एक नया खुलासा हुआ है। NCB ने शुक्रवार को कोर्ट में पेश किए पंचनामा में बताया कि आर्यन ने पूछताछ के दौरान ड्रग्स लेने की बात कबूल की है।
चरस लेने की बात कबूली आर्यन ने

NCB ने बताया कि आर्यन से पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि वो चरस लेते है। उनके साथ ही पकड़े गए अरबाज़ मर्चेंट ने भी चरस लेने की बात कबूल की है।
screenshot_2021-10-09_arkhan.png
क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में चरस लेने ही गए थे

NCB ने बताया कि आर्यन और अरबाज़ ने पूछताछ के दौरान यह बताया कि वो दोनों क्रूज़ ड्रग्स पार्टी में भी चरस लेने ही गए थे। NCB की रेड के बाद अरबाज़ ने अपने जूते में चरस का पैकेट छिपा लिया था। तलाशी की दौरान NCB ने यह पैकेट बरामद किया। इसमें 6 ग्राम चरस थी।
screenshot_2021-10-09_merchantt_and_khan.png
आगे क्या?

शुक्रवार को जेल भेजे गए आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे अब सोमवार को सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका लगाएंगे। इसके लिए वो किला कोर्ट के आदेश की कॉपी देखकर नई योजना बनाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो