Aryan Khan Drug Case: NCB की कस्टडी में आर्यन को दिया जा रहा है मेस का खाना, नहीं मिल रही कोई खास सुविधा

By: Pratibha Tripathi
| Published: 06 Oct 2021, 12:54 PM IST
Aryan Khan Drug Case: NCB की कस्टडी में आर्यन को दिया जा रहा है मेस का खाना, नहीं मिल रही कोई खास सुविधा
Aryan Khan Drug Case

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने बेटे आर्यन खान के द्वारा किए गए कारनामों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं इन दिनों वे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में हैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग शाहरूख खान इन दिनों अपने शहजादे आर्यनखान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आर्यन मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज जहाज में रेव पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल करने के मामले में गिरफ्तार किए गए है। सुशांत सिंह की मौत के बाद सामने आए बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के बाद यह पहली बार हुआ है, जब बड़े स्टार्सकिड्स भी इस केस में फंसते हुए नजर आ रहे है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी इस समय मुश्किल में हैं इस समय वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की कस्टडी में हैं। एनसीबी लॉकअप में आर्यन के साथ भी उसी तरह का व्यवहार किया जा रहा है जो सममान्य लोगों के साथ होता है। बताया जा रहा है कि उन्होंने लॉकअप में समय व्यतीत करने के लिए कुछ साइंस की किताबें मांगी थीं, जिसे अधिकारियों की तरफ से मुहैया करवा दि गई है।

हालांकि, उन्हें किसी भी तरह की कोई खास सुविधा नहीं दी जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक उनका खाना भी एनसीबी के मेस से दिया जा रहा है। वहीं उनके दोस्त अरबाज को घर का खाना खाते हुए देखा गया था। जब अरबाज मर्चेन्ट के पिता असलम ने आर्यन से घर का खाना खाने के लिए पूछा तो उन्होंने खान से साफ इंकार कर दिया था। मिली जानारी के अमुसार, आर्यन पुलिस के हर सवालों का जवाब देते हुए उन्हें पूरी तरह से कॉपरेट कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 4 पेज का बयान दिया है।

बता दें कि क्रूज पर हो रही इस ड्रग पार्टी से पुलिस ने ना केवल आर्यन को बल्कि 8 और लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनके बयान नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत दर्ज किए गए थे। 8 में से आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को गिरफ्तार कर लिया गया। नौवें आरोपी श्रेयस नायर को कल गिरफ्तार किया गया था क्योंकि उसके कथित तौर पर आर्यन खान के साथ चल रहे ड्रग्स मामले में संबंध थे।