scriptस्ट्रगलिंग के दिनों में अपने इस खास दोस्त के पैसों पर जीते थे सलमान खान, जिम जाने तक के नहीं थे पैसे… | birthday special: Mohnish behl and salman khan struggling days story | Patrika News

स्ट्रगलिंग के दिनों में अपने इस खास दोस्त के पैसों पर जीते थे सलमान खान, जिम जाने तक के नहीं थे पैसे…

locationमुंबईPublished: Aug 14, 2019 09:18:02 am

Submitted by:

Riya Jain

‘हम आपके हैं कौन’ ( Hum Aapke Hain Koun ) के 25 साल पूरे होने पर रखी गई प्रेस कॅान्फ्रेंस के दौरान दोनों दोस्त एक बार फिर साथ दिखाई दिए। इस दौरान एक पुराना दिलचस्प किस्सा मीडिया के साथ शेयर किया गया।

hum saath saath hain

hum saath saath hain

बॉलीवुड के मशहूर स्टार मोहनीश बहल ( mohnish behl ) का आज जन्मदिन है। मैंने प्यार किया ( Maine Pyar Kiya ) में विलेन के किरदार से चर्चा में आए मोहनीश दिग्गज एक्ट्रेस नूतन ( nutan ) के बेटे हैं। उन्होंने 90के दशक में कई फिल्मों में जानदार किरदार निभाया। हालांकि कुछ वक्त बाद उन्होंने फिल्मों से हटकर टीवी शोज में काम करना शुरू कर दिया। वह दिल मिल गए ( dill mill gaye ) , कुछ तो लोग कहेंगे जैसे टीवी शोज में नजर आए। हालांकि कुछ वक्त बाद वह इंडस्ट्री से दूर रहने लगे। अब हाल में उन्होंने दोबारा छोटे पर्दे के टीवी सीरियल संजीवनी से एक्टिंग में वापसी की है।

 

birthday-special-mohnish-behl-and-salman-khan-struggling-days-story

मोहनीश की पर्सनल लाइफ के बारे में तो हम बहुत कुछ जानते हैं, लेकिन आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ के कुछ दिलचस्प किस्से बताएंगे। क्या आप जानते हैं मोहनीश एक्टर सलमान खान ( salman khan ) के बहुत करीबी दोस्त हैं। जब दोनों स्टार्स ने इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा था, उस वक्त से मोहनीश और सलमान दोस्त हैं।

 

mohnish-behl-and-salman-khan

हाल में ‘हम आपके हैं कौन’ ( Hum Aapke Hain Koun ) के 25 साल पूरे होने पर रखी गई प्रेस कॅान्फ्रेंस के दौरान दोनों दोस्त एक बार फिर साथ दिखाई दिए। इस दौरान मोहनीश ने एक पुराना दिलचस्प किस्सा मीडिया के साथ शेयर किया। एक्टर ने बताया कि जब सलमान और वो स्ट्रगल कर रहे थे तो साथ में जिम जाते थे। उन दिनों सलमान इतने कंजूस थे कि जिम के पैसे तक नहीं भरते थे। जब जिम के ओनर आकर उनसे पैसे मांगते जो हर बार उनकी फीस मोहनीश भरा करते थे।

 

mohnish-behl-and-salman-khan-friends

फिल्म मैंने प्यार किया में एक्टर सलमान ही थे जिन्होंने मोहनीश को विलेन का वो यादगार किरदार ‘जीवन’ का किरदार निभाने का मौका दिलवाया था। इसके बाद से राजश्री की लगभग हर फिल्म में सलमान और मोहनीश ने साथ काम किया। आज भी दोनों की दोस्ती बरकरार है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो