बीएमसी की तरफ से कंगना रनौत को मिला जोरदार झटका, खार वेस्ट वाले घर पर अवैध निर्माण के चलते मिला नोटिस

By: Shweta Dhobhal
| Published: 13 Sep 2020, 02:50 PM IST
बीएमसी की तरफ से कंगना रनौत को मिला जोरदार झटका, खार वेस्ट वाले घर पर अवैध निर्माण के चलते मिला नोटिस
BMC Sent Notice Due To Illegal Construction In Khar West Kangana House

अभिनेत्री कंगना रनौत के खार वेस्ट में स्थित घर को लेकर बीएमसी ने उन्हें नोटिस भेज दिया है। इस इमारत में कंगना के कुल तीन घर है। 25 सितंबर को इस मामले पर सुनवाई होगी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में है। महाराष्ट्र सरकार संग उनकी जुबानी लड़ाई दिन प्रतिदिन तूल पकड़ती जा रही है। ऐसे में महज महाराष्ट्र सरकार ही नहीं बल्कि बीएमसी भी कंगना की मुसीबतों को बढ़ाने में आगे आ चुकी है। जहां पहले बीएमसी ने पाली हिल में कंगना के दफ्तर को अवैध निर्माण के चलते बुलडोजर से तोड़ गिराने की कोशिश की। वहीं अब अभिनेत्री का घर भी बीएमसी के निशाने पर आ चुका है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि कंगना के खार में स्थित प्लैट के भीतर अवैध तरीके से चीज़ों का निर्माण किया गया है। जिसके चलते बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजा दिया है।

al.jpg

कंगना रनौत के घर के बारें में बीएमसी का कहना है 'अभिनेत्री के घर में अवैध निर्माण के साथ-साथ बीएमसी के नियमों का भी उल्लंघन किया गया है। इस मामला कोर्ट तक में जा पहुंचा है। जिसकी सुनवाई 25 सिंतबर को की जाएगी। बता दें कंगना मुंबई के खार वेस्ट में स्थित एक अपार्टमेंट के 5वें फ्लॉर पर रहती हैं। जहां उनके 2 और घर मौजूद हैं। 8 मार्च को कंगना के नाम इन घरों की रजिस्ट्री की गई थी। कंगना के घरों में अवैध निर्माण की खबर बीएमसी को 2013 में ही दे गई थी। लेकिन कार्रवाही अब की जा रही है।

बताया जा रहा है कि 2018 में बीएमसी ने कंगना के घर का मुआयना भी किया था। जिसके बाद बीएमसी ने उन्हें नोटिस भी दिया था। वहीं अब बीएमसी ने कंगना के दफ्तर और सभी घरों में हुए काम को अवैध निर्माण बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि कंगना के दफ्तर में जहां तक उन्होंने गलत ढंग से दफ्तर को बनाया था। वहीं तक ही बीएमसी ने तोड़ा है। बता दें इस मामले 25 सितंबर को सुनवाई होगी जिसमें बीएमसी ने जल्द कार्रवाही करने की मांग की है।