scriptBoney Kapoor ‘मैदान’ एक्ट्रेस संग हुए ओवर फ्रेंडली, लोगों ने कहा- ये तो अश्लील हरकत कर रहा | Boney Kapoor video viral actress priyamani touching inappropriately in maidaan screening watch | Patrika News
बॉलीवुड

Boney Kapoor ‘मैदान’ एक्ट्रेस संग हुए ओवर फ्रेंडली, लोगों ने कहा- ये तो अश्लील हरकत कर रहा

Boney Kapoor Maidaan: फिल्म ‘मैदान’ की स्क्रीनिंग पर बोनी कपूर ने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस के साथ ही अश्लील हरकत की है। इसका वीडियो अब सामने आया है।

Apr 10, 2024 / 07:26 pm

Priyanka Dagar

boney_kapoor_video_viral_actress_priyamani_touching_inappropriately.jpg

बोनी कपूर का वीडियो हुआ वायरल

Boney Kapoor News: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति और जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपनी फिल्म मैदान की एक्ट्रेस के साथ ही गंदी हरकतें करते दिखाई दे रहे हैं। इसपर लोगों का गुस्सा भी फूटा है। लोग उनके इस वीडियो पर भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं।
मंगलवार को ‘मैदान’ फिल्म की स्क्रीनिंग इवेंट था। इस इवेंट में पूरी मैदान फिल्म की स्टारकास्ट पहुंची थी। इसमें साउथ एक्ट्रेस और ‘जवान’ फिल्म में शानदार रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस प्रियमणि भी गई थीं। सभी फोटो क्लीक करवा रहे थे। बोनी कपूर ने एक्ट्रेस का वेलकम किया और जब वे एक साथ पैपराजी के लिए पोज दे रहे थे, तो उन्होंने एक्ट्रेस की पीठ और कमर पर हाथ रखा, जो देखने में बेहद खराब लग रहा था। प्रोड्यूसर प्रियमणि के साथ कुछ ज्यादा ही ओवर फ्रेंडली हो गए, ये सब फैंस को पसंद नहीं आया।
यह भी पढ़ें

दीपिका पादुकोण नहीं हैं प्रेग्नेंट! सरोगेसी से कपल बनेंगे माता-पिता, ऐसे मिला हिंट

68 साल के बोनी कपूर को लोगों ने प्रियामणि को गलत तरीके से छूने पर ट्रोल किया है। यूजर्स ने वीडियो देख उन्हें क्रीप तक कह दिया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wlwc6

एक यूजर ने कमेंट किया, “प्रियामणि जैसी फेमस और पावरफुल एक्ट्रेस को इस खौफनाक आदमी के गंदे बर्ताव को सहना पड़ता है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि वो अपकमिंग एक्ट्रेसेस के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे।” एक दूसरे यूजर ने लिखा- “अश्लील हरकतें करना गलत है” तीसरे यूजर ने लिखा- “बेटी समान लड़की के साथ ये सब क्या है इसे कोई रोको”

Home / Entertainment / Bollywood / Boney Kapoor ‘मैदान’ एक्ट्रेस संग हुए ओवर फ्रेंडली, लोगों ने कहा- ये तो अश्लील हरकत कर रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो