Sushant Singh Rajput Case में सीबीआई आज फिर करेगी Rhea Chakraborty से पूछताछ, रूममेट और स्टाफ को भी बुलाया गया

By: Shweta Dhobhal
| Published: 30 Aug 2020, 09:06 AM IST
Sushant Singh Rajput Case में सीबीआई आज फिर करेगी Rhea Chakraborty से पूछताछ, रूममेट और स्टाफ को भी बुलाया गया
CBI To Interrogate Reha Chakraborty For The Third Time In Sushant Case

दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस में जांच कर रही CBI आज एक बार फिर अभिनेता की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty को पूछताछ के लिए बुलाया है। आज सीबीआई तीसरी पर अभिनेत्री से पूछताछ करने जा रही है। साथ ही सुशांत के रूममेट Siddharth Pithani, Manager Samuel Miranda, और अभिनेता के घर के पूरे स्टाफ संग भी पूछताछ करेगी।

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput की रहस्यमय तरह से हुई मौत की असल वजह जानने में जुटी Central Bureau of Investigation की जांच ने रफ्तार पकड़ ली है। केस में हर एक एंगल से जांच-पड़ताल की जा रही है। वहीं पूरे मामले में मुख्य आरोपी मानी जा रहीं सुशांत की गर्लफ्रेंड Rhea Chakraborty से सीबीआई दो बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के अनुसार एक बार फिर सीबीआई ने उन्हें बुलाया है। आज यानी कि रविवार को Rhea से पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि रिया के जवाबों से सीबीआई पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं।

 

बीते दिन यानी कि शनिवार को Rhea Chakraborty से सीबीआई ने दूसरी बार पूछताछ की है। अभिनेत्री 7 घंटें तक अधिकारियों के साथ दफ्तर में मौजूद थी। वहीं अब एक बार फिर सीबीआई CBI ऑफिसर्स ने उन्हें समन जारी किया है। ऐसा तीसरी बार होगा जब सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई रिया से पूछताछ करेगी। यही नहीं रिया से पहले उनके भाई Shovik Chakraborty को सीबीआई गेस्ट हाउस में अधिकारियों संग छोड़ दिया गया था। वहीं आज रिया के साथ आज फिर से सीबीआई सुशांत के रूममेट Siddharth Pithani, Manager Samuel Miranda, और अभिनेता के घर के पूरे स्टाफ संग भी आज फिर से पूछताछ की जाएगी और जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। बता दें आज सीबीआई की जांच का दसवां दिन है।

जहां एक ओर सीबीआई मामले की जांच कर रही है। वहीं दूसरी ओर प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। NCB ने ड्रग्स चैट सामने आने के बाद रिया के खिलाफ केस भी दर्ज कर दिया है। जल्द ही इस मामले में अभिनेत्री से पूछताछ की जा सकती है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हाल ही में रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने इस पूरे ही मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड को एक 'मोहरा' बताया है। उनका कहना है कि रिया बस एक मोहरा है, लेकिन उनका इस्तेमाल इस केस के पीछे छुपे मास्टरमाइंड को पकड़ने में किया जा सकता है। कंगना ने एक निजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में यह बात कही थी।

Show More