scriptसोनू सूद के नाम पर लॉन्च की गई देश की सबसे बड़ी थाली, एक बार खाना खा सकते हैं इतने लोग | countrys biggest plate launched in the name of sonu sood know what is its specialty | Patrika News
बॉलीवुड

सोनू सूद के नाम पर लॉन्च की गई देश की सबसे बड़ी थाली, एक बार खाना खा सकते हैं इतने लोग

Sonu sood Special plate: सोनू सोदू आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। जरूरतमंदों का मसीहा कहा जाता है। कोरोनाकाल में ये जरूरतमदों की मदद के लिए बिना डरे आगे आए और लोग इन्हें भगवान का भी दर्जा देने लगे । अब एक्टर के नाम से देश की सबसे बड़ी थाली लॉन्च की गई है।

Feb 20, 2023 / 12:52 pm

Shweta Bajpai

sonu sood

sonu sood

Sonu sood Special plate: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुके सोनू सोदू को लोग खूब पसंद करते हैं। इनकी दरियादिली के सभी मुरीद हैं। एक्टर की इसी दरियादिली की वजह से वो हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। देशभर में लोग सोनू सूद का खूब सम्मान करते हैं। सोनू सूद ने कोरोना काल में सोशल मीडिया से लेकर अपने घर तक जो भी जरूरतमंद आया, हर किसी की मदद के लिए एक्टर मसीहा बनकर आगे आए। आज भी एक्टर सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के लोगों के साथ जुड़े रहते हैं। अब एक्टर के नाम से देख की सबसे बड़ी थाली लॉन्च की गई है। सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सोनू सूद भारत की खाने की सबसे बड़ी थाली के बराबर में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि एक शाकाहारी आदमी के नाम देश का सबसे बड़ा प्लेट देखना वाकई अद्भुत है।
https://twitter.com/hashtag/SonuSood?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ये थाली कोई आम थाली नहीं लग रही है। ये काफी विशाल है। इस बड़ी थाली में कुल 20 लोग एक साथ बैठकर खा सकते हैं। सोनू सूद को यह अनोखा सम्मान हैदराबाद के जिसमत जेलमंडी ने दिया है। सोनू सूद के नाम पर ‘इंडियाज बिगेस्ट प्लेट’ का नाम रखा गया है।

होटल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने सोनू सूद के सम्मान में लिखा, ‘सर..आपका दिल सबसे बड़ा है। हमें इस थाली के लिए आपसे बेहतर नाम नहीं मिल सकता था। हैदराबाद में आने के लिए आपका बहुत धन्यवाद, हम सभी को बेहद खुशी हुई कि आप यहां हमारे बीच आए।’

यह भी पढ़ें

एएमयू में स्वरा-फहाद की शादी के वलीमे पर विवाद

https://twitter.com/hashtag/gismatjailmandi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस थाली के जरिए एक्टर के प्रति ये सम्मान देख एक्टर के फैंस गदगद हो गए हैं और इन फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद मुंबई और भारत के अन्य शहरों में फंसे अप्रवासियों के लिए आशा की किरण बने थे। उन्हीं की मदद से लाखों लोग सुरक्षित अपने गांव पहुंचाने में सफल रहे। 2021 में भी सोनू और उनकी टीम ने मुंबई में जरूरतमंद लोगों की मदद की थी।

मुसीबत के मौके पर सोनू सूद के अलावा उनके पूरे परिवार ने घर के बार भी आए लोगों फाइनेंशियल और मेडिकल हेल्प की थी। हाल ही में सोनू ने वीडियो कॉल पर सबको मदद देने का वादा भी किया। एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही एक्शन थ्रिलर ‘फतेह’ में दिखाई देंगे। इस फिल्म का निर्देशन वैभव मिश्रा कर रहे हैं। ये फिल्म 2023 के मध्य में रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / सोनू सूद के नाम पर लॉन्च की गई देश की सबसे बड़ी थाली, एक बार खाना खा सकते हैं इतने लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो