scriptएएमयू में स्वरा-फहाद की शादी के वलीमे पर विवाद, छात्र नेता ने कहा- ‘कैंपस में आए तो मरम्मत की जाएगी’ | controversy erupted in aligarh muslim university over swara bhaskar and fahad ahmed marriage | Patrika News
बॉलीवुड

एएमयू में स्वरा-फहाद की शादी के वलीमे पर विवाद, छात्र नेता ने कहा- ‘कैंपस में आए तो मरम्मत की जाएगी’

Swara bhasker wedding controversy: बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर ने अचानक शादी की खबर देकर सभी को चौका दिया। एक्ट्रेस ने सपा नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली है। इसी बीच अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैज़ुल हसन ने स्वरा भास्कर और मोहम्मद फहाद को AMU आने का न्योता दिया, जिसपर बवाल मच गया है।

Feb 20, 2023 / 11:30 am

Shweta Bajpai

swara bhaskar

swara bhaskar

Swara bhasker wedding controversy: बॉलीवुड अदाकारा स्वरा भास्कर की गिनती बेबाक एक्ट्रेसेस में की जाती है। ये अपनी बातों को बिना डरे सभी सामने रखती हैं। स्वरा भास्कर ने 6 जनवरी को अपने फैंस को एक सोशल मीडिया पोस्ट से चौंका दिया जिसमें वो दुल्हन के जोड़े में नजर आई। कुछ दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में स्वरा ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली। जहां कुछ लोग उन्हें इसपर बधाई देते नजर आए तो कुछ ने ट्रोल भी किया। इस बीच अब अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष फैज़ुल हसन ने दोनों की शादी को लेकर ने कैंपस में दावत का ऐलान किया है, जिसके बाद बवाल मच गया है। दोनों की शादी के बाद एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन दोस्ती का हवाला देते हुए दोनों को एएमयू कैंपस में पार्टी देने के लिए आमंत्रित किया है, जिसका विरोध करते हुए पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी ने AMU प्रशासन और जिला प्रशासन से कार्रवाई की मांग रहे हैं। इसे लेकर यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच विवाद गहराता दिख रहा है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1627152538779938817?ref_src=twsrc%5Etfw
पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने कहा कि स्वरा भास्कर ने सीएए/एनआरसी को लेकर भारत के मुसलमानों को बहकाया है। ये टुकड़े-टुकड़े गैंग के लोग हैं। इन्हें एएमयू में आने नहीं दिया जाएगा। पूर्व उपाध्यक्ष नदीम अंसारी का कहना है कि, किसी को भी पार्टी देनी है तो AMU के बाहर दे बाहर बहुत से लॉज हैं, लेकिन AMU की बात अगर की जाए तो यह एक तालीमी इदारा है।

पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष ने कहा ने आगे कहा यहां किसी की भी पार्टी का जश्न हम लोग नहीं मनाने देंगे, ना ही कुछ ऐसा होगा। इतना ही नहीं नदीम अंसारी का कहना है कि सदर साहब ने एक पब्लिसिटी स्टंट किया है काफी दिनों से उनका बयान मीडिया में नहीं आ रहा था तो इस तरह से मीडिया में आ जाएं तो हम सदर साहब से कहेंगे कि सदर साहब बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना मत बनिए। अगर वह आते हैं तो उसकी पुरजोर तरीके से मजम्मत की जाएगी। हम इस तरह का इवेंट यहां नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें

भोले की भक्ति पर बिफरा बवाल

https://twitter.com/MeghUpdates/status/1627214488503214080?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं एएमयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष फैजुल हसन का कहना है कि फहद एक एलुमनाई हैं और हमारे दोस्त भी हैं। लिहाजा उनके सम्मान में एएमयू ओल्ड बॉयज गेस्ट हाउस में दावत दी जाएगी। इस दौरान हम एक दूसरे से गेट टू गेदर भी कर लेंगे।

यह भी पढ़ें

शौहर से मिलने जेल पहुंची राखी सावंत

Home / Entertainment / Bollywood / एएमयू में स्वरा-फहाद की शादी के वलीमे पर विवाद, छात्र नेता ने कहा- ‘कैंपस में आए तो मरम्मत की जाएगी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो