scriptभोले की भक्ति पर बिफरा बवाल, सारा अली खान को मिली इस्लाम से बाहर होने की चेतावनी | Sara Ali Khan Mahashivratri Photos some social media users attack sara ali khan for praying to mahadev | Patrika News

भोले की भक्ति पर बिफरा बवाल, सारा अली खान को मिली इस्लाम से बाहर होने की चेतावनी

Published: Feb 20, 2023 09:56:18 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

Sara Ali Khan Mahashivratri Photos: सारा अली खान भले ही मुस्लिम हों , लेकिन शिव भगवान के प्रति उनकी आस्था अटूट है। वो अक्सर मंदिर जाती रहती हैं। हाल ही में अदाकारा ने शिवरात्रि के अवसर पर मंदिर से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिनमें वो भक्ति में लीन दिखाई दे रही थीं, लेकिन अब इसपर बवाल बिफर गया है।

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Mahashivratri Photos: सैफ अली खान और मां अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान अपनी कमाल की अदाकारी के लिए जानी जाती है। अदाकारा भले ही मुस्लिम हो, लेकिन ये अक्सर भगवान के दर्शन के लिए मंदिर जाती रहती हैं। महाशिवरात्रि के मौके पर भी अदाकारा एक बार फिर भोले की भक्ति में लीन दिखीं। एक्ट्रेस ने मंदिर से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं, जिसपर अब बवाल मच गया है। मुस्लिम फैन्स सारा को मंदिर में देखकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। तस्वीरों में सारा ने देश के प्रसिद्ध और अलग-अलग शिव मंदिरों तस्वीरें साझा की थीं। सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में – जय भोलेनाथ लिखा था, जिसके साथ ओम भी लिखा नजर आ रहा है। अब इसपर बवाल मच गया है और लोग उन्हें अजीबो गरीब धमकियां दे रहे हैं।
https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक यूजर ने लिखा है- जो करना है कर लो, खुदा का हिसाब बहुत साफ है, जब हिसाब करेगा तो अच्छे से ही करेगा।

एक अन्य ने कहा है- अल्लाह हिदायत दे।

एक और यूजर ने लिखा है- सारा, तुमने खुदा का कलमा पढ़ा है दोस्त, आप तो ये सब ना करें प्लीज।

वहीं कुछ लोग उन्हें इस्लाम से बाहर होने की तक की चेतावनी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

आदिल की हरकतों पर फूट फूट कर रोईं राखी सावंत

https://twitter.com/thehawkeyex/status/1627321552781049856?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Ambuj_IND/status/1627290773820678151?ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उन्हें तस्वीरों को लेकर ट्रोल किया गया हो, इससे पहले भी सारा ने जब मंदिर-दर्शक की तस्वीरें शेयर की थीं, तब भी कुछ लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे, हालांकि एक्ट्रेस आलोचनाओं से बेपरवाह अपने तरीके से जिंदगी जीती आ रही हैं।

आपको बता दें कि, सारा के पिता सैफ अली खान मुस्लिम धर्म को मानते हैं वहीं उनकी मां अमृता सिंह हिंदू धर्म मानती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस दोनों धर्म को फॉलो करती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो