scriptदिलीप कुमार चेस्ट पेन की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती | Dilip Kumar Admitted in Hospital latest news | Patrika News
बॉलीवुड

दिलीप कुमार चेस्ट पेन की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड में मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आजम जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे।

Sep 05, 2018 / 06:08 pm

Rahul Yadav

Dilip Kumar

Dilip Kumar

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार दिलीप कुमार आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। खबरों के मुताबिक उन्हें चेस्ट पेन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और अभी डॉक्टरों ने उन्हें ऑबजरवेशन में रखा हैं और बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। बता दें कि उनके बिमार होेने की खबर उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है।

खेसारी लाल की फिल्म ‘दबंग सरकार’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी और एक्शन से है सराबोर

https://twitter.com/ANI/status/1037294043573698562?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले रह चुके इस बिमारी का शिकार

खबरों के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। हालांकि, लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांड की मानें तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए भी आए हैं। साल 2017 के अगस्त माह में दिलीप कुमार यूरिन इंफैक्शन के कारण भी हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए थे, जिससे उनकी हेल्थ भी काफी प्रभावित होती हुई थी। अभी भी उनकी किडनी में कोई सुधार नहीं आया है।

बॉलीवुड में मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आजम जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म ‘किला’ में नजर आए थे। बता दें कि दिलीप कुमार को साल 2015 में पद्म विभूषण अवॉर्ड से नवाजा गया था। इससे पहले वह साल 1994 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

Home / Entertainment / Bollywood / दिलीप कुमार चेस्ट पेन की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो