दिलीप कुमार चेस्ट पेन की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती
Rahul Yadav
Publish: Sep, 05 2018 06:08:10 (IST)
दिलीप कुमार चेस्ट पेन की वजह से हुए अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड में मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आजम जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में शुमार दिलीप कुमार आज सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। खबरों के मुताबिक उन्हें चेस्ट पेन की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है और अभी डॉक्टरों ने उन्हें ऑबजरवेशन में रखा हैं और बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। बता दें कि उनके बिमार होेने की खबर उनके ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है।

खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी और एक्शन से है सराबोर

इससे पहले रह चुके इस बिमारी का शिकार

खबरों के मुताबिक, डॉक्टरों ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। हालांकि, लीलावती अस्पताल के डायरेक्टर आॅफ आॅपरेशंस, अजय पांड की मानें तो चिंता की कोई बात नहीं है। दिलीप कुमार यहां रूटीन चेकअप के लिए भी आए हैं। साल 2017 के अगस्त माह में दिलीप कुमार यूरिन इंफैक्शन के कारण भी हॉस्पिटल में भर्ती कराए गए थे, जिससे उनकी हेल्थ भी काफी प्रभावित होती हुई थी। अभी भी उनकी किडनी में कोई सुधार नहीं आया है।

Laila Majnu Movie Story: मॉर्डन जमाने के लैला मजनू की ऐसी है प्रेम कहानी

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ संग किया IBFA 2018 अवॉर्ड के स्टेज पर ताबड़तोड़ डांस, वीडियो वायरल

Dilip Kumar

ये थी आखिरी फिल्म

बॉलीवुड में मधुमती, देवदास और मुगले-ए-आजम जैसी एपिक फिल्मों में काम कर चुके दिलीप कुमार आखिरी बार साल 1998 में आई फिल्म 'किला' में नजर आए थे। बता दें कि दिलीप कुमार को साल 2015 में पद्म विभूषण अवॉर्ड से नवाजा गया था। इससे पहले वह साल 1994 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है।

रणवीर ने चलती गाड़ी से ड्राइवर को सुनाई खरी खोटी, देखें वीडियो

मोनालिसा की पूल से हॉट तस्वीरें आई सामने, पति संग कर रहीं मस्ती

हिंदी दिवस 2018: बॉलीवुड के ये स्टार्स अंग्रेजी के साथ-साथ बोलते हैं फर्राटेदार हिंदी, देखें वीडियो