खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी और एक्शन से है सराबोर
Rahul Yadav
Publish: Sep, 04 2018 06:46:56 (IST)
खेसारी लाल की फिल्म 'दबंग सरकार' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कॉमेडी और एक्शन से है सराबोर

फिल्‍म 'दबंग सरकार' की शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारी लाल यादव को चोट लग गई थी और वह बुरी तरह घायल हो गए थे।

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। मूवी के इस ट्रेलर में भोजपुरी की स्टार काजल राघवानी की हॉट अदाएं और खेसारी के दमदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। बता दें कि यह यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। बीते कुछ दिनों पहले खेसारी और काजल की फिल्म 'संघर्ष' सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है।

ट्रेलर हो रहा वायरल

फिल्म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। गौरतलब है कि इसे अभी तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी इसमें किसी साउथ फिल्म के हिरो से कम नहीं लग रहे हैं। उनका लुक साउथ के एक्टर की तरह दिख रहा है। वहीं काजल एक आइटम नंबर करती हुई नजर आ रही हैं। बता दें कि मूवी में खेसारी और काजल के अलावा आकांक्षा अवस्थी के साथ दीपिका त्रिपाठी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि 'दबंग सरकार' ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के लखनऊ में की गई है।

हिंदी दिवस 2018: बॉलीवुड की ये फिल्में बताती हैं हिंदी के महत्व को, जानें इनके बारे में

Khesari lal yadav

खेसारी कोे लगी चोट

बता दें कि फिल्‍म 'दबंग सरकार' की शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारी लाल यादव को चोट लग गई थी और वह बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे सेट पर काफी अफरातफरी भी मच गई थी। हालांकि बाद में काम के प्रति समर्पित खेसारी ने शूटिंग रोकने की बजाय शूटिंग जारी रखी थी।

हिंदी दिवस 2018: इन स्टार्स ने हिंदी भाषा में मनवाया अपना लोहा, बन गए सुपरस्टार