PUBG बैन होने पर Diljit Dosanjh ने दिया फैन के सवालों का मजेदार जवाब, कही ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 05 Sep 2020, 12:52 PM IST
PUBG बैन होने पर Diljit Dosanjh ने दिया फैन के सवालों का मजेदार जवाब, कही ये बात
Diljit Dosanjh gave a fun answer to fan

  • भारत सरकार ने चीनी मोबाइल ऐप्स पर बैन लगा दिया है
  • इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

नई दिल्ली। भारत और चीन के बीच बढ़ रहे तनाव को देखते हुए पूरे देश में चीन के द्वारा लाई गई चीजों का बहिष्कार किया जा रहा है। लोग अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए चीन से बनी चीजों का विरोध कर रहे है। साथ ही सरकार ने भी कुछ कड़े फैसले लेते हुए चीन से बनी चीजों पर बैन लगा दिया है जिससे चीन का रास्ता भारत की ओर से बंद हो जाए।

ऐसा ही एक फैसला सरकार ने बुधवार के दिन लेकर चीनी मोबाइल ऐप्स पर बैन लगाने की घोषणा की है। जिनमें PUBG से लेकर Baidu, APUS लॉन्चर प्रो जैसे ऐप शामिल हैं। सरकार के इस फैसले के बाद से यूजर्स सोशल मीडिया पर तरह तरह के मीम्स शेयर कर रहे है। जिनमें से कुछ यूजर्स इस पर अपनी खुशी जता रहे है तो कुछ दुख। इसी के बीच बॉलीवुड के कुछ स्टार ने भी अपनी फीलिग्स शेयर की है। जिसमें सिंगर और एक्टर Diljit Dosanjh ने भी इन सभी के बीच मजे लेते हुए एक मजाकिया मीम्स शेयर किया।

दिलजीत दोसांझ ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो एक्टर अक्षय कुमार साथ खड़े होकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं, इस फोटो को शेयर करते हुए Diljit Dosanjh ने लिखा है,कि अब कोई बहाना नहीं चलेगा पब्जी वालों।

Diljit Dosanjh का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है फैंस भी इसे पंसद करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। एक यूजर ने सिंगर से पूछा - "पाजी आप भी पब्जी खेलते हो क्या? तो इस पर दिलजीत ने जवाब देते हुए लिखा- नहीं बहन मैं रसोड़े में सब्जी- सब्जी खेलता हूं"। दिलजीत का यह ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि, भारत सरकार की तरफ से इससे पहले भी कई चीनी ऐप्स (Chinese Apps) पर बैन लगाया जा चुका है सरकार ने इससे पहले 59 ऐप पर बैन लगाया था जिसमें सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ऐप TikTok भी शामिल था। बाद में सरकार ने 47 और ऐप को बैन किया था। पब्जी बैन (PUBG Ban) भारत में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला था जिसके बंद होने के बाद से ट्विटर पर #Pubg टॉप ट्रेंड कर रहा है।