scriptजब स्क्रिप्ट भूल किस सीन करते समय बेकाबू हो गया था ये स्टार, वायरल वीडियो ने मचाया था बवाल | Emraan Hashmi nargis fakhri continued kissing both are out of control due to shooting watch video | Patrika News
बॉलीवुड

जब स्क्रिप्ट भूल किस सीन करते समय बेकाबू हो गया था ये स्टार, वायरल वीडियो ने मचाया था बवाल

Emraan Hashmi Kiss Video: किसिंग मास्टर इमरान हाशमी को शूटिंग के चलते ये एक्ट्रेस किस करती रही, डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी दोनों नहीं रुके।

मुंबईMar 24, 2024 / 03:11 pm

Priyanka Dagar

emraan_hashmi_nargis_fakhri_continued_kissing_both_are_out_of_control_due_to_shooting.jpg

इमरान हाशमी आज मना रहे अपना 46वां जन्मदिन

Emraan Hashmi Video: बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से फेमस एक्टर आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं वह है इमरान हाशमी। जी हैं इमरान हाशमी की किस को लेकर एक अलग ही पहचान बनी हुई है। एक्टर अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्ट्रेस को किस करते हुए नजर आते हैं। कई बार इसी वजह से एक्ट्रेस उनके साथ काम करने से मना कर देती हैं। मगर क्या कभी सोचा है कि बॉलीवुड के किसिंग किंग इमरान हाशमी को ऐसी एक्ट्रेस मिल जाए जो उन्हीं के पसीने छुड़ा दे तो हर कोई हैरान हो जाए। जी हां, बात टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन पर बनी फिल्म ‘अजहर’ की शूटिंग से जुड़ी है।


फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी लीड रोल में थे और उनके अपोजिट नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) थीं। फिल्म में एक सीन था इसमें दोनों स्टार्स को एक-दूसरे को किस करना था। जैसे ही दोनों ने शूटिंग शुरू कि तो किस करने के बाद डायरेक्टर कट बोलने लगे, पर नरगिस इमरान हाशमी को लगातार किस करती रहीं। इस किस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ था।
यह भी पढ़ें

ये बॉलीवुड एक्ट्रेस भागलपुर से लड़ेंगी चुनाव! थाम सकती हैं इस पार्टी का हाथ, पापा भी हैं विधायक


किसिंग किंग के नाम से मशहूर इमरान हाशमी के अपोजिट नरगिस फाखरी डायरेक्टर के तीन बार कट बोलने के बाद भी किस करती रहीं। खुद इमरान हाशमी भी पीछे हटने लगे मगर नरगिस उन्हें किस करती रहीं।

Home / Entertainment / Bollywood / जब स्क्रिप्ट भूल किस सीन करते समय बेकाबू हो गया था ये स्टार, वायरल वीडियो ने मचाया था बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो