scriptकभी फरदीन खान थे शो स्टॉपर और दीपिका पादुकोण बनी थीं बैकग्राउंड मॉडल, सामने आई 15 साल पुरानी तस्वीर | fardeen khan show stopper deepika padukone was background model viral | Patrika News
बॉलीवुड

कभी फरदीन खान थे शो स्टॉपर और दीपिका पादुकोण बनी थीं बैकग्राउंड मॉडल, सामने आई 15 साल पुरानी तस्वीर

फरदीन खान और दीपिका पादुकोण की 15 साल पुरानी तस्वीर आई सामने
फरदीन थे शो स्टॉपर और दीपिका थी बैकग्राउंड मॉडल
अब बदल चुकी है दोनों सितारों की जिंदगी

Dec 27, 2020 / 09:55 pm

Neha Gupta

Fardeen Khan and Deepika Padukone

Fardeen Khan and Deepika Padukone

नई दिल्ली | बॉलीवुड में कब कौन स्टार बन जाए और कब किसी सेलेब की जिंदगी गुमनामी में चली जाए ये कहा नहीं जा सकता। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। हर कोई उनका दीवाना बना हुआ है। डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उन्हें अपनी फिल्म में साइन करने के लिए लाइन लगाए रहते हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब दीपिका फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थीं। हाल ही में दीपिका की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा। ये उस वक्त की फोटो है जब फरदीन खान (Fardeen Khan) बड़े स्टार हुआ करते थे। दीपिका उनके शो में एक बैक ग्राउंड मॉडल के रूप में खड़ी हुई नजर आ रही हैं।

दीपिका पादुकोण की 15 साल पुरानी तस्वीर सामने आई है। जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। दीपिका की ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

fardeen.jpg

वायरल फोटो में दीपिका फरदीन खान के पीछे बैक ग्राउंड मॉडल के रूप में खड़ी हुई हैं। फरदीन उस इवेंट के शो स्टॉपर थे वहीं दीपिका करियर में एक स्ट्रगल कर रही थीं। खास बात ये है कि इन 15 सालों में दीपिका बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। वहीं फरदीन एक वक्त पर गुमनामी में खो गए थे। 15 साल पहले फरदीन एक सफल अभिनेता बन थे। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की थी। हालांकि ड्रग केस में फंसने के बाद फरदीन का करियर पूरी तरह से बर्बाद हो गया। पिछले कुछ सालों में फरदीन का वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था।

हालांकि अब फरदीन फिर से अपने पुराने अवतार में आ चुके हैं। हाल ही में वो अपने फिटनेस वाले लुक में नजर आए थे। कयास लगाए जा रहे हैं कि फरदीन जल्द ही फिर से बॉलीवुड का रुख कर सकते हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / कभी फरदीन खान थे शो स्टॉपर और दीपिका पादुकोण बनी थीं बैकग्राउंड मॉडल, सामने आई 15 साल पुरानी तस्वीर

ट्रेंडिंग वीडियो