script90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थीं ममता कुलकर्णी, इस एक बड़ी ग लती ने खत्म कर दिया कॅरियर | Happy birthday : Mamta Kulkarni unknown facts | Patrika News
बॉलीवुड

90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थीं ममता कुलकर्णी, इस एक बड़ी ग लती ने खत्म कर दिया कॅरियर

Mamta Kulkarni ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी।

Apr 19, 2019 / 04:23 pm

Preeti Khushwaha

Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni

90 के दशक की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री Mamta Kulkarni का कल जन्मदिन है। दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली इस एक्ट्रेस का जन्म 20 अप्रेल, 1972 को मुंबई में हुआ था। फिल्मों के अलावा ममता का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा। वहीं एक गलती के चलते उनका कॅरियर बर्बाद हो गया।

Mamta Kulkarni

ममता ने अपने कॅरियर की शुरुआत साल 1992 में आई फिल्म ‘तिरंगा’ से की थी। इस मूवी में उनकी भूमिका काफी छोटी थी इसके बावजूद वह दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामियाब रहीं। इसके बाद उनकी पहली हिट फिल्म ‘आशिक आवारा’ रही। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों और कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया।

Mamta Kulkarni

बता दें कि ममता पर ड्रग्स रैकेट का मामला दर्ज हो चुका है। उन पर इंटरनेश्नल डीलर विक्की गोस्वामी के साथ तस्करी करने का आरोप लग चुका है। इसी के चलते उनके मुंबई के 3 फ्लैट तक को सील कर दिया गया।

Home / Entertainment / Bollywood / 90 के दशक की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस थीं ममता कुलकर्णी, इस एक बड़ी ग लती ने खत्म कर दिया कॅरियर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो