वाट्सऐप चैट शेयर करना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, बर्थडे पर ट्रेंड हुआ चरसी अनुराग

By: Mahendra Yadav
| Published: 11 Sep 2020, 10:01 AM IST
वाट्सऐप चैट शेयर करना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, बर्थडे पर ट्रेंड हुआ चरसी अनुराग
वाट्सऐप चैट शेयर करना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, बर्थडे पर ट्रेंड हुआ चरसी अनुराग

एक यूजर्स ने फिल्मकार को विश करते हुए लिखा, हैप्पी ड्रग्स डे टू अनुराग। हैशटैग हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग। एक अन्य ने लिखा, 'उस इंसान को जन्मदिन की शुभकामना जो चरसी लोगों और ड्रग पेडलर्स अपना समर्थन देते हैं।

फिल्मकार अनुराग कश्यप गुरुवार उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए यूजर्स ने उन्हें चरसी अनुराग के नाम से संबोधित किया और इसी के चलते दिनभर चरसी अनुराग का हैशटैग ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड में रहा। 48 साल के हुए अनुराग ने इस ट्रेंड पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'उफ्फ इतना चरसी प्यार..काश कि होश में भी इतना ही प्यार मिले आप सबसे। आापके हैशटैग हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग के लिए शुक्रिया। एक यूजर्स ने फिल्मकार को विश करते हुए लिखा, हैप्पी ड्रग्स डे टू अनुराग। हैशटैग हैप्पी बर्थडे चरसी अनुराग। एक अन्य ने लिखा, 'उस इंसान को जन्मदिन की शुभकामना जो चरसी लोगों और ड्रग पेडलर्स अपना समर्थन देते हैं।

वाट्सऐप चैट शेयर करना अनुराग कश्यप को पड़ा भारी, बर्थडे पर ट्रेंड हुआ चरसी अनुराग

बता दें कि इस ट्रेंड का चलन अनुराग कश्यप के बर्थडे से एक दिन पहले शुरू हुआ, जब अनुराग ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर संग हुए व्हाट्सअप चैट की तस्वीर साझा की और इसमें उन्होंने सुशांत का जिक्र एक समस्याग्रस्त शख्स के तौर पर किया और बताया कि इसी के चलते वह उनके साथ काम करना नहीं चाहते थे। अनुराग कश्यप ने स्वीकारा कि वह सुशांत सिंह राजपूत संग वाकई काम नहीं करना चाहते थे और इसके पीछे उनकी अपनी कुछ वजहें थीं। उन्होंने ट्विटर पर सुशांत की मैनेजर के साथ हुआ व्हाट्सएप चैट शेयर किया। दोनों के बीच चैटिंग 22 मई को हुई थी। चैट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए अनुराग ने लिखा, मुझे माफ कीजिएगा कि मैं ऐसा कर रहा हूं। यह चैट सुशांत की मौत से तीन हफ्ते पहले का है। 22 मई को उनके मैनेजर के साथ बात हुई थी..अब तक ऐसा नहीं किया, लेकिन लगा कि अब इसकी जरूरत है। हां, मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहता था और इसके पीछे मेरी अपनी कुछ वजहें थीं। चैट में सुशांत के मैनेजर ने अभिनेता को कश्यप की अगली परियोजना से जुड़ने का अनुरोध किया है।

मैनेजर की तरफ से लिखा गया, 'मुझे पता है कि आप ऐसे लोगों को पसंद नहीं करते जो अभिनेताओं की सिफारिश करते हैं। मुझे लगता है कि मैं आपके साथ यह चांस ले सकता हूं। कृपया सुशांत का ख्याल अपने दिमाग में रखें। अगर आपको लगता है कि आपकी किसी फिल्म में वह सटीक बैठते हैं, तब एक दर्शक के तौर पर मैं आप दोनों को कुछ अच्छा बनाते देखना पसंद करूंगी। इस पर अनुराग ने जवाब दिया, वह एक बहुत समस्याग्रस्त इंसान हैं। मैं उन्हें उनकी पहली फिल्म 'काय पो चे' के पहले से जानता हूं।

Show More