scriptHina Khan ने शेयर किया हॉट लुक, फैंस बोले- आप तो सेक्सी हो.. देखिए वायरल तस्वीरें | hina khan shared latest photoshoot in black dress nose ring viral phot | Patrika News

Hina Khan ने शेयर किया हॉट लुक, फैंस बोले- आप तो सेक्सी हो.. देखिए वायरल तस्वीरें

Published: Dec 17, 2020 10:40:13 am

Submitted by:

Neha Gupta

हिना खान का नया फोटोशूट हुआ वायरल
बोल्ड और हॉट अवतार में दिए पोज
हिना की नोज रिंग ने फैंस का खींचा ध्यान

Hina Khan

Hina Khan

नई दिल्ली | टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया (Social media) काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर ही बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हिना का फोटोशूट (Hina Khan photoshoot) आते ही तेजी से वायरल हो जाता है। पिछले दिनों वो हॉलीडे मनाने के लिए गई हुई थीं तब उन्होंने कई हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। अब एक बार फिर से उनका लेटेस्ट फोटोशूट सामने आया है। हिना की रिसेंट तस्वीरों को देखकर फैंस के होश उड़ गए हैं। इस बार हिना ने अपने फोटोशूट में एक नया एक्सपेरिमेंट किया है जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

hinakhan.png

हिना ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। जिसमें वो कमाल की लग रही हैं। खास बात ये है कि हिना ने जो नोज रिंग पहनी हुई है वो उन्हें बिल्कुल डिफरेंट लुक दे रही है। पहली बार हिना ने इस तरह का लुक अपनाया है। हिना ने इस फोटोशूट में कई सारे पोज दिए हैं। हिना ने अपने इंस्टाग्राम (Hina Khan Instagram) पर कई सारे फोटोज शेयर किए हैं। जिनपर कुछ ही देर में लाखों लाइक्स आ चुके हैं। हिना ने ये लुक स्टार परिवार के न्यू ईयर स्पेशल के लिए रखा है। हिना का ये शानदार अंदाज फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि वो ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं।

hinakhan2.png

फैंस हिना को अलग-अलग नाम दे रहे हैं। कोई हॉटी बता रहा है तो कोई सेक्सी कह रहा है। साथ ही कई सेलेब्स ने भी हिना के इस लुक की तारीफ की है। हिना सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कई सितारों के लिए भी किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं हैं। बिग बॉस से निकलने के बाद हिना ने खुद को पूरी तरह से बदल लिया है। उन्होंने अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया है। साथ ही उन्होंने टीवी से आगे बॉलीवुड और डिजिटल डेब्यू भी किया है।

hinakhan1.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो