scriptJacqueline Fernandez के फ्लैट में भीषण आग, बिल्डिंग का जलते हुए भयानक Video आया सामने | Jacqueline Fernandez 17 storey Building 5BHK Apartment terrible fire i | Patrika News
बॉलीवुड

Jacqueline Fernandez के फ्लैट में भीषण आग, बिल्डिंग का जलते हुए भयानक Video आया सामने

Jacqueline Fernandez Building Fire Video: एक्ट्रेस और महाठग सुकेश चंद्रशेखर की गर्लफ्रेंड कही जाने वाली जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग से भयंकर आग का वीडियो सामने आया है।

मुंबईMar 07, 2024 / 08:41 am

Priyanka Dagar

jacqueline_fernandez_building_fire.jpg
Jacqueline Fernandez Building Fire Video: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रही जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में भयानक आग लग गई है। इसका वीडियो सामने आया है। एक्ट्रेस ने इस बिल्डिंग में 5BHK अपार्टमेंट 2023 में ही लिया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही आग लगी, तुरंत फायर ब्रिगेड की 4 गाड़िया मौके पर पहुंच गईं।

बिल्डिंग बांद्रा पश्चिम के पाली हिल में नवरोज हिल सोसायटी में है। भयानक आग को बुझाने के लिए तीन जंबो टैंकरों और एक ब्रीदिंग वैन को तुरंत हादसे वाली जगह पहुंची। किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई पर आसपास के लोगों का कहना है कि आग 13वीं मंजिल के किचन में लगी थी और इसी फ्लोर पर जैकलीन का घर भी है। हालांकि किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं आई। पर रात को ही आग पर काबू पा लिया गया था। ये भीषण आग रात 8 बजे के करीब नरगिस दत्त रोड के पास आवासीय इमारत में आग लगी थी।
यह भी पढ़ें

Amitabh Bachchan का अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद आया ये रिएक्शन, बोले- दिखावा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8tzq26
जल्द जैकलीन हॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा को टक्कर देने वाली हैं वह हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस एक्शन में स्टार जीन-क्लाउड वान डेम के साथ नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Jacqueline Fernandez के फ्लैट में भीषण आग, बिल्डिंग का जलते हुए भयानक Video आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो