scriptAmitabh Bachchan ने अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- दिखावा… | Amitabh Bachchan Cryptic post Anant ambani Radhika merchant pre weddin | Patrika News
बॉलीवुड

Amitabh Bachchan ने अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- दिखावा…

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग को लेकर ना समझने वाली बात लिखी है।

Mar 04, 2024 / 12:13 pm

Priyanka Dagar

amitabh_bachchan_cryptic_post_anant_ambani_radhika_merchant_pre_wedding_said_pretense.jpg

अमिताभ बच्चन ने किया अंबानी पार्टी के बाद क्रिप्टिक पोस्ट

Amitabh Bachchan News: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अक्सर इंस्टाग्राम और ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर अंबानी परिवार की ग्रैंड पार्टी का हिस्सा बने थे। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग से लौटने के तुरंत बाद अमिताभ ने एक अजीब सा ना समझने वाला पोस्ट शेयर किया है।

बता दें, अमिताभ बच्चन अपने पूरे परिवार बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या के साथ जामनगर पहुंचे थे। पार्टी से आने के बाद ही एक्टर ने ट्विट कर कहा- “टी 4939 … देर से हां, लेकिन दिखावा कभी नहीं ।” फैंस को समझ नहीं आया कि आखिर एक्टर कहना क्या चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

धर्मेंद्र ने 88 साल की उम्र में शेयर की ये फोटो, बोले- अब मैं बस…

https://twitter.com/SrBachchan/status/1764408782988193920?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने से लेकर वनतारा तक जाने के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने अपनी इस जर्नी को बेहद शानदार और कभी नहीं भूल पाने वाला एक्सपीरियंस बताया था। उन्होंने लिखा है कि इससे पहले उन्होंने इतनी शानदार चीजें कभी नहीं देखी थीं।

Home / Entertainment / Bollywood / Amitabh Bachchan ने अनंत- राधिका की प्री-वेडिंग के बाद किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- दिखावा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो