kangana ranaut ने दी चुनौती, - साबित हुआ कि जंग का एलान मेरी तरफ से हुआ, तो छोड़ दूंगी ट्विटर

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 19 Sep 2020, 09:03 AM IST
kangana ranaut ने दी चुनौती, - साबित हुआ कि जंग का एलान मेरी तरफ से हुआ, तो छोड़ दूंगी ट्विटर
kangana ranaut statement

अभिनेत्री kangana ranaut ने उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन के अलावा बॉलीवुड पर निशाना साधने पर फंस गई खुद विवादों में

नई दिल्ली। सुशांत खुदकुशी मामले से शरू हुई बहस अब नए मोड़ पर आकर टिक गई है। दरअसल एक्रेकुस कंगना रनौत ने बीते दिनों जो भी बयान दिया, चाहे वह उर्मिला मातोंडकर के लिए हो या फिर जया बच्चन या फिर बॉलीवुड के दूसरे सितारों के साथ पूरे बॉलीवड को कोसा हो, इन सभी को लेकर ऐसा लगता है कि वे खुद विवादों के दलदल में फंसती जा रही हैं। हालांकि बॉलीवुड के साथ देश का एक बड़ा वर्ग उनके साथ खड़ा है लेकिन उनकी आलोचना करने वालों की तादाद भी कफी बढ़ गई है।

इन सभी को देखते हुए ऐसा लगता है कि कंगना अब बचाव की मुद्रा में आ गईं हैं। इसके लिए कंगना ने अपना पक्ष रखा है, वे दावा कर रही हैं कि उनका रिकॉर्ड रहा है कि उन्होंने लड़ाई की शुरुआत कभी नहीं की है, इसके लिए कंगना ने यहां तक दावा किया है कि अगर किसी ने यह बात साबित कर दिया, कि जो भी लड़ाई हुई उसकी शुरुआत उनकी तरफ से हुई है तो, वे ट्विटर छोड़ देंगी।

तीखे विवादों के बीच शुक्रवार को कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, "मुझे शायद सभी बेहद लड़ाकू इंसान समझ रहे होंगे, लेकिन यह सच नहीं है। मेरा रिकॉर्ड रहा है कि मैंने खुद से कभी लड़ाई शुरू नहीं की है।" इसके आगे उन्होंने लिखा कि, "अगर किसी ने ऐसा साबित कर दिया, तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगी। मैं लड़ाई शुरू तो नहीं करती, लेकिन उसे खत्म जरूर करती हूं। भगवान श्रीकृष्ण ने कहा है कि जब कोई आपको लड़ने की चुनौती दें, तो उसे कभी मना ना करें।"

अब कंगना रनौत के इस दावे के बाद उनका यह ट्वीट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। विदित हो कि कंगना ने उर्मिला के उस ट्वीट का जवाब दिया जिसमें उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे का उनका क्या मकसद है? इसी पर कंगना ने पलटवार करते हुए जवाब दिया कि उर्मिला अपने संघर्षों का मजाक बना रही हैं। साथ ही कंगना ने उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' भी कहा था। इतना ही नहीं कंगना ने आलोचना होने पर अपने इस बयान का पक्ष रखते हुए सनी लियोनी पर भी टिप्पणी की थी।