scriptKangana Ranaut ने जमीन पर बैठ खाया खाना, चुनाव में ऐसे एक्टिव हुईं एक्ट्रेस, Video भी आया सामने | Kangana Ranaut bjp candidate eating food on floor with workers in mandi himachal pradesh | Patrika News
बॉलीवुड

Kangana Ranaut ने जमीन पर बैठ खाया खाना, चुनाव में ऐसे एक्टिव हुईं एक्ट्रेस, Video भी आया सामने

Kangana Ranaut: एक्ट्रेस कंगना रनौत बीजेपी से टिकट मिलते ही अब योगी जी के नक्शे कदम पर चल रही हैं।

Apr 03, 2024 / 08:13 am

Priyanka Dagar

kangana_ranaut_bjp_candidate_eating_food_on_floor_with_workers_in_mandi_himachal_pradesh.jpg

कंगना रनौत ने चुनाव जीतने के लिए किया ये काम

Kangana Ranaut BJP Candidate: बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री कर ली है। अब वो मंडी सीट से चुनाव लडेंगी, इसके लिए वह हर काम करने को तैयार है जिससे उन्हें भारी मत मिल सके। एक्ट्रेस इन दिनों हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रही हैं, अब उनका वहां से ऐसा वीडियो सामने आया है जो उनके फैंस देख हैरान हैं।
कंगना रनौत अपने गढ़ हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए मैदान में उतर चुकी हैं। अब वह यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से प्रेरणा लेकर अपने वर्कर्स के साथ भी समय बीता रही हैं। एक्ट्रेस ने प्रचार के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ परिचय मीटिंग की, फिर कंगना पार्टी के लोगों के साथ बैठकर जमीन पर खाना खाती भी नजर आईं। उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच फोटो की शेयर, लिखा- मेरे लिए यह एक…

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो कंगना ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है और सर पर हिमाचली टोपी भी पहनी हुई है, वह जमीन पर बैठकर बाकी सभी लोगों के साथ खाना खा रही हैं। इस वीडियो में कंगना की सादगी साफ झलक रही है। जो उनके फैंस को पंसद भी आ रही है। साथ ही एक्ट्रेस की जल्द 2 फिल्में ‘इमरजेंसी’ और ‘इमली’ बॉक्स ऑफिस पर इस साल रिलीज होनी वाली हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Kangana Ranaut ने जमीन पर बैठ खाया खाना, चुनाव में ऐसे एक्टिव हुईं एक्ट्रेस, Video भी आया सामने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो