Kangana Ranaut ने बहन रंगोली को तोहफे में दिया नन्हा मेहमान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Dec 2020, 01:35 PM IST
Kangana Ranaut ने बहन रंगोली को तोहफे में दिया नन्हा मेहमान, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

  • आज रंगोली चंदेल अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कंगना ने अपनी बहन को एक बहुत स्पेशन गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट को देखकर उनकी बहन काफी खुश हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्वीट से खलबली मचाती रहती हैं। आज उनकी बहन रंगोली चंदेल अपना जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर कंगना ने अपनी बहन को एक बहुत स्पेशन गिफ्ट दिया है। इस गिफ्ट को देखकर
उनकी बहन काफी खुश हैं।

दरअसल, कंगना रनौत ने रंगोली को उनके बर्थडे पर एक छोटा सा पपी तोहफे में दिया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रंगोली के साथ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि रंगोली प्यारे से पपी को पाकर काफी खुश हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'रंगोली चंदेल को जन्मदिन की बधाई। वह हमेशा खुश रहती हैं लेकिन मुझे पता है कि वह एक मां हैं। उसकी फैमिली में एक नया मेंबर। दोस्तों, मिलिए गप्पू चंदेल से।' उनकी इस पोस्ट पर अबतक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

kangana_ranaut_pics_1.jpg

रंगोली चंदेल ने भी अपनी खुशी को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कंगना और उनके दिए गए तोहफे की तस्वीरें पोस्ट की हैं। साथ में उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे हमेशा से एक पपी चाहिए था लेकिन वो तुम्हारी तरफ से चाहिए था। क्योंकि मुझे मेरी लाइफ की हर खूबसूरत चीजें तुमसे ही मिली है। मुझे खुशी है कि तुम मेरे इशारे को आखिरकार समझ ही गई जो मैं तुम्हें इतने सालों से दे रही थी। बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए तुम्हारा धन्यवाद।''

वर्क फ्रंट की बात करें कंगना रनौत जल्द ही फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में हैं। थलाइवी के अलावा वह फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी दिखाई देंगी।