कंगना की सुरक्षा को लेकर मां आशा रनोत ने पीएम मोदी और शाह से कही ये बात

By: Mahendra Yadav
| Updated: 11 Sep 2020, 10:20 AM IST
कंगना की सुरक्षा को लेकर मां आशा रनोत ने पीएम मोदी और शाह से कही ये बात
कंगना की सुरक्षा को लेकर मां आशा रनोत ने पीएम मोदी और शाह से कही ये बात

मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच के साथ खड़ी होती है। हम अभी पार्टी (भाजपा) से नहीं जुड़े हैं। हम कांग्रेस से हैं। मेरे ददिया ससुर कांग्रेस के सदस्य थे। वे (भाजपा) जानते हैं कि हम शुरू से ही कांग्रेसी हैं, फिर भी...

अभिनेत्री कंगना रनोत की मां आशा रनोत ने शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तनातनी के बीच कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस अनुकंपा ने उन्हें भाजपा समर्थक बना दिया है। एक साक्षात्कार में आशा रनोत ने कहा, 'समूचे देश की दुआएं कंगना के साथ हैं। मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच के साथ खड़ी होती है। मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देती हूं। हम अभी पार्टी (भाजपा) से नहीं जुड़े हैं। हम कांग्रेस से हैं। मेरे ददिया ससुर कांग्रेस के सदस्य थे। वे (भाजपा) जानते हैं कि हम शुरू से ही कांग्रेसी हैं, फिर भी उन्होंने हमारा समर्थन किया, हमारी मदद की। अगर मेरी बेटी को सुरक्षा नहीं मिलती तो राम जाने उसके साथ क्या हो जाता।

वहीं एक टीवी चैनल से बातचीत में कंगना की मां ने शिवसेना पर निशाना साधा। साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना गलत होती तो देश की जनता उसके साथ खड़ी नहीं होती। शिवसेना पर निशाना साधते हुए आशा रनोत ने कहा कि ये बाल ठाकरे की शिवसेना नहीं है, जिसके बारे में हम बचपन से सुनते आ रहे हैं। वर्तमान में जो शिवसेना है, वह कायर और डरपोक है। बीएमसी द्वार कंगना का आॅफिस तोड़ने पर मां ने कहा,'मेरी बेटी ने 15 साल मेहनत करके एक-एक पैसा जोड़कर ऑफिस बनाया। हम मध्यमवर्गीय परिवार से हैं, उनकी तरह खानदानी पैसे वाले नहीं हैं।' साथ ही उन्होंने कहा कि कंगना ने सच्चाई का साथ दिया है और इसी वजह से पूरा देश उसके साथ खड़ा है।