scriptआमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के कारण पर बोलीं Kangana Ranaut, टूटे हुए परिवार को बताया वजह | kangana ranaut on aamir khan daughter ira khan depression broken famil | Patrika News

आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के कारण पर बोलीं Kangana Ranaut, टूटे हुए परिवार को बताया वजह

Published: Oct 13, 2020 11:56:20 pm

Submitted by:

Neha Gupta

आमिर खान की बेटी इरा खान (Ira Khan) लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही हैं जिसको लेकर अब कंगना रनौत भी बोल पड़ी हैं। उन्होंने इरा के डिप्रेशन में रहना का कारण भी बताया है।

Kangana Ranaut on Ira Khan depression

Kangana Ranaut on Ira Khan depression

नई दिल्ली बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी इरा खान ने हाल ही में अपने डिप्रेशन का खुलासा किया था। इरा ने बताया था कि वो चार साल से डिप्रेशन से जूझ रही हैं, साथ ही उनका इलाज भी चल रहा है। सोशल मीडिया पर जहां फैंस उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं वहीं कई लोग उनके डिप्रेशन का कारण भी जानना चाहते थे। वहीं अब इसपर कंगना रनौत ने खुलकर अपने विचार रखे हैं। कंगना अक्सर हर मुद्दे पर बड़ी ही बेबाकी से बोलती हैं। कंगना ने टूटी हुई फैमिली का जिक्र किया है जो इरा के माता-पिता के रिश्तों की ओर इशारा कर रहा है।

इरा खान एक सुपरस्टार आमिर खान की बेटी हैं ऐसे में लोगों के जहन में ये सवाल बार-बार गुलाटी मार रह है कि आखिर ऐसी कौन सी बात हो सकती है जिसके कारण वो डिप्रेशन की शिकार हो गईं। इसी को लेकर एक वजह पर कंगना ने इशारा किया है। कंगना ने आमिर की पहली शादी के टूट जाने को इसका कारण बताने की कोशिश की है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1315525685658566656?ref_src=twsrc%5Etfw

कंगना ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं 16 साल की उम्र में शारीरिक प्रताड़ना झेल रही थी। साथ ही मैं अपनी बहन का भी ध्यान रख रह थी जो एसिड हमले का शिकार हो गई थी। इसके अलावा मीडिया के गुस्से का सामना तो करती रहती हूं। डिप्रेशन के कई कारण हो सकते हैं लेकिन आम तौर पर टूटे हुए परिवारों के बच्चों के लिए ये बहुत मुश्किल होता है, इसीलिए पारम्परिक परिवार का सिस्टम बहुत जरूरी होता है।

क्यों किशोर कुमार के पुण्यतिथि पर अचानक Ayushmann Khurana करने लगे ट्रेंड? जानिए खास वजह

कंगना रनौत के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। लोग कयास लगाने लगे हैं कि इरा के डिप्रेशन का कारण कहीं आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्त का अलग होना तो नहीं है? कहीं इरा को एक पिता की कमी तो नहीं खलती है। बता दें कि आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद साल 2005 में किरण रॉव से शादी कर ली थी। रीना दत्त के दो बच्चे इरा और जुनैद हैं। इन दोनों ही बच्चों की देखभाल और परवरिश रीना ने ही की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो