scriptकंगना रनौत की बहन पर जिस शख्स ने फेका था एसिड उसकी पुरानी कहानी सुनाई | Kangana ranaut sister rangoli chandel reveals her chhapaak attack name | Patrika News
बॉलीवुड

कंगना रनौत की बहन पर जिस शख्स ने फेका था एसिड उसकी पुरानी कहानी सुनाई

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन ने बताई अपनी छपाक कहानी
हमलावर का नाम लेकर किया खुलासा
एसिड अटैक सर्वाइवर रह चुकी हैं रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel)

नई दिल्लीJan 09, 2020 / 10:54 am

Neha Gupta

1553582116_rangolideepikasocioal.jpg

Kangana ranaut sister rangoli chandel

नई दिल्ली | कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) अपनी बात को हमेशा बेबाकी से रखती हैं। वो आए दिन बॉलीवुड स्टार्स को अपनी तीखी बातों का निशाना बनाती रहती हैं। हाल ही में जब दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जेएनयू पहुंची थी तो उन्होंने उनको भी कई बातें बोली थीं। फिल्म छपाक को लेकर दीपिका दिल्ली में थीं और इसके अलावा वो जेएनयू में हो रही हिंसा को लेकर वहां के छात्रों से मिलने गईं थीं। जिसके बाद रंगोली ने इसे उनका PR स्टंट बताया था। जबकि कंगना रनौत ने फिल्म छपाक की तारीफ करते हुए दीपिका और मेेघना गुलजार की प्रशंसा की थी। अब फिल्म को लेकर इतनी चर्चा के बीच रंगोली से फैंस ने पूछ लिया कि आप पर किसने एसिड अटैक किया था।

पाक मेजर जनरल ने दीपिका के JNU जाने को बताया बहादुर, फिर डिलीट किया ट्वीट.. रंगोली ने कहा पीआर स्टंट!

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1214894405041025024?ref_src=twsrc%5Etfw

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) ने ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- हाय अर्जिता, मुझ पर अटैक करने वाले का नाम अविनाश शर्मा है। वो मेरे ही कॉलेज में पढ़ता था। हमारा एक ही फ्रेंड सर्कल था। उसने मुझे प्रपोज किया, जिसके बाद मैंने उससे दूरी बनानी शुरू कर दी। मैंने ये बात किसी को नहीं बताई, लेकिन उसने कई लोगों से बोला कि वो मुझसे एकदिन शादी जरूर करेगा। जब मेरे माता-पिता ने मेरी सगाई एयरफोर्स ऑफिसर से तय कर दी तो वो मुझसे शादी करने के लिए परेशान होने लगा। वो मुझे परेशान करने लगा और जब मैंने उसका विरोध किया तो मुझ पर एसिड फेंकने की धमकी दी। मैंने उसकी धमकी को गंभीरता ने नहीं लिया। मैंने इस बारे में अपने माता-पिता और पुलिस को कुछ नहीं बताया ये मेरी सबसे बड़ी गलती थी।

Oops मोमेंट का शिकार होने से बचीं प्रियंका चोपड़ा, छोटे बैग से पारदर्शी ड्रेस को छुपाया

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1214894904960114690?ref_src=twsrc%5Etfw

रंगोली (Rangoli Chandel) ने आगे लिखती हैं- उस समय मैं चार लड़कियों के साथ पीजी हाउस शेयर में रहती थीं। मुझे पता चला कि एक युवा अजनबी मेरे बारे में पूछ रहा है। जैसे ही मैंने दरवाजा खोला, वो अपने हाथ में एक जग के साथ पूरी तरह तैयार था और फिर एक सेकेंड में ‘छपाक’। बता दें कि इससे पहले रंगोली ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के जेएनयू जाने पर कई सवाल उठाए थे। रंगोली ने ट्वीट किया था कि भाई साहब इनका कोई धर्म नहीं है। क्या उन्होंने कभी उरी, आर्टिकल 370 या फिर CAA के बारे में, या देश के किसी भी मुद्दे पर कभी किसी आइडियोलोजी का साथ दिया? मैं अभी भी नहीं मानती की उन्हें जेएनयू के स्टूडेंट्स में थोड़ी भी रुचि है।

https://twitter.com/Rangoli_A/status/1214895067594289152?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / कंगना रनौत की बहन पर जिस शख्स ने फेका था एसिड उसकी पुरानी कहानी सुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो