scriptगरीब और श्रमिकों के लिए कंगना रनौत ने तैयार किया ग्राफ, पीएम से करेगी चर्चा | Kangana ranaut tweet news | Patrika News

गरीब और श्रमिकों के लिए कंगना रनौत ने तैयार किया ग्राफ, पीएम से करेगी चर्चा

locationमुंबईPublished: Sep 16, 2020 09:42:23 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

गरीब और श्रमिकों के लिए कंगना रनौत में तैयार किया ग्राफ, पीएम मोदी से करेगी चर्चा

 कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिससे साफ नजर आ रहा है कि वे गरीबों और जरूरतमंदों के लिए कुछ करना चाहती है। उन्होंने यह ट्वीट करते हुए लिखा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलेंगी तो गरीबों और जरूरतमंदों के लिए चर्चा करेंगी। ताकि उन्हें रोजी रोटी मिले और वे सम्मान के साथ अपना जीवन जी सकें।
अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया है। “यह मानसिकता की गरीब को रोटी मिले तो यह बदलाव के लिए काफी है, गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए। मेरे पास सुधार के लिए पूरी लिस्ट है। जिसे मैं केंद्र सरकार की तरफ से श्रमिकों और जूनियर आर्टिस्ट के लिए चाहती हूं। किसी दिन अगर में माननीय प्रधानमंत्री से मिली तो मैं इस पर चर्चा करूंगी।”
अभिनेत्री ने इस ट्वीट के माध्यम से बताया कि वह गरीब और श्रमिकों के लिए बदलाव चाहती है। इसी के साथ उन्होंने प्रोडक्शन हाउस में एचआर डिपार्टमेंट ना होने पर भी सवाल किए हैं । अभिनेत्री मुंबई से मनाली लौट आई है और वह सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो