तमिलनाडु में पिता-पुत्र की पुलिस हिरासत में मौत पर बोलीं Kareena Kapoor, जब तक न्याय नहीं होता बोलना जारी रखें

By: Sunita Adhikari
| Published: 28 Jun 2020, 10:39 AM IST
तमिलनाडु में पिता-पुत्र की पुलिस हिरासत में मौत पर बोलीं Kareena Kapoor, जब तक न्याय नहीं होता बोलना जारी रखें
Kareena Kapoor Khan on Jeyaraj and Fenix death

  • हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Tweet) ने इस मामले में ट्वीट किया था और अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

नई दिल्ली: तमिलनाडु (Tamilnadu Custodial Death) में पुलिस हिरासत में पिता-पुत्र की कथित रुप से हुई मौत के बाद अब यह मामला सोशल मीडिया पर गहराता जा रहा है। सोशल मीडिया पर अब जयराज और उनके बेटे फेनिक्स (#JusticeforJayarajAndFenix) को न्याय दिलवाने को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। तमिल फिल्म इंडस्ट्री से लेकर अब बॉलीवुड के स्टार्स भी दोनों के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Tweet) ने इस मामले में ट्वीट किया था और अब एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी (Kareena Kapoor Khan Instagram) के जरिए इस मामले पर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि हमें तब तक बोलना जारी रखना चाहिए जब तक इंसाफ न मिले। करीना ने लिखा, 'इस तरह की क्रूरता को किसी भी तरह स्वीकार नहीं किया जा सकता, चाहे कुछ भी हो। एक समाज के रूप में हमें तब तक बोलना जारी रखना चाहिए जब तक कि न्याय नहीं होता है और फिर से ऐसा नहीं होने की दिशा में काम जारी रखना है। जयराज और बेनिक्स को न्याय मिले।'

kareena_kapoor_khan.jpg

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट (Priyanka Chopra Tweet) कर लिखा था, 'जो मैंने सुना, उससे पूरी तरह हिल गई हूं। किसी के साथ भी ऐसी जघन्या नहीं की जानी चाहिए, चाहे उसने कोई भी क्राइम किया हो। दोषियों को सजा जरूर देनी चाहिए। हमें तथ्यों की जरूरत है। मैं कल्पना भी नहीं कर सकती कि परिवार पर क्या बीत रही है। प्रार्थना कर रही हूं और हिम्मत दे रहीं हूं। हमें अपनी सामूहिक आवाज़ का उपयोग करने की आवश्यकता है।'

इस मुद्दे पर बॉलीवुड के कई एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर आवाज उठाई है और जयराज और उनके बेटे फेनिक्स के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) ने भी ट्वीट कर लिखा, 'यह दुखद और पूर्ण रूप से राष्ट्र के लिए शर्म है। इस खबर को पढ़कर ही मेरी रूह कांप उठी। हम सभी को इस बर्बर क्रूरता के खिलाफ एक साथ खड़ा होना चाहिए।' रितेश के अलावा जेनेलिया ने भी अपनी बात कही। उन्होंने ट्वीट कर कहा, इस खबर को सुनकर काफी चौंक गई हूं और सदमे में हूं।

priyanka chopra twitter Riteish Deshmukh
Show More